Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पलवल में सभी धर्मों के लोग भाजपा के साथ, रिकार्ड मतों से जीतेंगे गुर्जर: हरेंद्र जनौली

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: पलवल के कंदावली गांव में केंद्रीय राज्य मंत्री एवं फरीदाबाद से भाजपा उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर का जोरदार स्वागत किया गया। गुर्जर का स्वागत करते हुए युवा भाजपा नेता भाई हरेंद्र जनौली ने कहा कि पलवल जिले के सभी धर्मों के लोग भाजपा प्रत्याशी श्री कृष्णपाल गुर्जर के साथ हैं और इस बार गुर्जर पलवल में पिछली बार से ज्यादा वोट पाएंगे। 

हरेंद्र जनौली ने कहा कि केंद्रीय राज्य मंत्री ने अपने पांच साल के कार्यकाल में पलवल को पूरी तरह चमका दिया है और यहाँ का चौतरफा विकास करवाया है जिस वजह से इस बार जनता उन्हें भारी मतों से जिताएगी। 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पांच साल में सबसे ज्यादा गरीबों के लिए एक से बढ़कर एक योजनाएं लाई और गरीबों को उन योजनाओं से बहुत लाभ मिल रहा है। किसान सरकार से खुश हैं, मजदूर खुश हैं। अगर सरकार से कोई नाराज है तो वो दो नंबर के लोग, घोटालेबाज, और गलत काम कर पैसे कमाने वाले लोग हैं। उन्होंने कहा कि 23 मई को फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में फिर कमल खिलेगा और गुर्जर भारी मतों से जीतेंगे। इस मौके पर  वसीम,फ़ैयाज़ , हाफ़िज़ बाबू व गाँव के सरपंच नासिम ने गुर्जर का जोरदार स्वागत किया और मोदी -गुर्जर जिंदाबाद के नारे लगाए। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: