Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने पृथला क्षेत्र के दर्जनों गांवों में किया तूफानी दौरा

KP-Gurjar-At-Prithla-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
KP-Gurjar-At-Prithla-News

फरीदाबाद, 22 अप्रैल। केंद्रीय राज्यमंत्री एंव भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने आज अपने चुनावी अभियान के तहत पृथला विधानसभा क्षेत्र के गांव खंदावली, पृथला, बाघौला, आल्हापुर, आमरु, दुधौला, नंगला भीकू, भुर्जा, सहराला, भनकपुर, मोहला, सिकरौना, फिरोजपुर, करनेरा, समयपुर, गांव भांकरी, गांव नवादा कोह आदि दर्जनों गांवों में तूफानी दौरे करके नुक्कड सभाओं को संबोधित किया। इस दौरान गांवों में लोगों ने पूरे जोश व उत्साह के साथ भाजपा प्रत्याशी गुर्जर का फूल मालाओं एवं ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया। नुक्कड सभाओं को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि मोदी-मनोहर की सरकारों ने देश व प्रदेश में विकास के नए आयाम स्थापित किए। अगर पृथला क्षेत्र की बात की जाए तो यहां भाजपा का विधायक न होने के बावजूद करीब 2 हजार करोड़ के विकास कार्य होना, भाजपा की सबका साथ-सबका विकास की नीति को चरितार्थ करता है। उन्होंने कहा कि पृथला क्षेत्र में मनोहर सरकार ने 1 हजार करोड़ की श्री विश्व कर्मा स्किल यूनिवर्सिटी की स्थापना करके यहां के युवाओं को आत्मनिर्भर व स्वावलम्बी बनाने की एक सराहनीय पहल की है, जिसके सकारात्मक परिणाम सामने आ रहे है। इसके अलावा सडक़ें, पानी सहित अन्य मूलभूत सुविधाओं के मामले में भी इस क्षेत्र में काफी कार्य किया गया है।

 गुर्जर ने पूर्व की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यह जिला कभी औद्योगिक नगरी के रुप में विश्व के मानचित्र पर अंकित हुआ करता था परंतु कांग्रेस ने इस जिले के विकास को पूरी तरह से बाधित किया परंतु भाजपा के पिछले पांच सालों के दौरान जहां विकास के मामले में इस जिले का स्वरुप बदला गया वहीं औद्योगिक दृष्टि से भी यहां उद्योगों को बेहतर इंफ्रास्ट्रक्चर उपलब्ध करवाया गया है। उन्होंने कहा कि आज शहर में इतने पुल व बेहतर सडक़ें बन गई है, जिसके चलते इस जिले के कनेक्विटी बेहतर हो गई है, जिससे इस जिले के विकास को एक नई दिशा मिली है। उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया कि वह एक बार फिर संसद पहुंचकर इस जिले के विकास में चांद चार लगाएंगे और इसे फिर से औद्योगिक नगरी के रुप में विश्व के मानचित्र पर अंकित करने का काम करेंगे। 

उन्होंने ग्रामीणों से आह्वान किया कि अगर वह विकास के इस दौर को जारी रखना चाहते है तो आगामी 12 मई को भाजपा के समर्थन में मतदान करके नरेंद्र मोदी को पुन: प्रधानमंत्री बनाकर देश की उन्नति में अपना योगदान दें। इस अवसर पर विधायक टेकचंद शर्मा, नयनपाल रावत, सोहनपाल छोकर, सुरेंद्र तेवतिया, सुखबीर मलेरना, बिजेंद्र नेहरा, नरेंद्र चेयरमैन, निसार सरपंच, लुकरी सरपंच, रविदत्त सरपंच, रामकिशोर, ओमबीर सरपंच, सुंदर सरपंच, राजेंद्र सरपंच, चतर सिंह, राजेंद्र सरपंच, कल्लू सरपंच, सचिन सरपंच, गुरुदत्त सरपंच, मुकेश सरपंच, राजबीर, नरेश सरपंच, प्रवीन चौधरी, महेश फागना सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे। इससे पूर्व भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने एनआईटी के डबुआ चौक पर अपने चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया। इस मौके पर विधायक नगेंद्र भड़ाना, यशवीर डागर, मदनलाल जांगडा, कविन्द्र फागना सहित अनेकों भाजपा नेता मौजूद थे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: