Info Link Ad

Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद के एक पंजाबी नेता पर जमकर बरस रही है खट्टर की कृपा, तरह-तरह के चर्चे शुरू

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
haryana-punjabi-news-khatar-sarkar

फरीदाबाद: शहर में कई जुझारू भाजपा नेता हैं जो पार्टी के लिए रात दिन एक कर रहे हैं लेकिन ऐसे कार्यकर्ताओं को सूबे के मुखिया दरकिनार कर रहे हैं जिस कारण उनका मनोबल गिरने लगा है। एक कागजी और चाटुकार नेता पर खट्टर जमकर मेहरबान हो रहे हैं और उसे फिर एक बड़ा पद दे दिया गया है जिस कारण शहर में अफवाहें हैं कि खट्टर सच में पंजाबियों के मुख्यमंत्री हैं। अभी तक विपक्ष के लोग ही ऐसा कहते थे अब भाजपा कार्यकर्ता भी दबी जुबान में ऐसा बोल रहे हैं। शहर में भाजपा के कई पार्षद हैं और कई एक बार नहीं कई कई बार से पार्षद चुनकर आ रहे हैं लेकिन वो पंजाबी नहीं हैं इसलिए उन्ही नहीं पूंछा जा रहा है।

पंजाबी पार्षद को एक नहीं दो-दो विभाग का चेयरमैन बना दिया गया जिसके बाद अन्य पार्षदों का दुःख जायज है लेकिन सत्ता में होने के कारण वो अपनी सरकार के खिलाफ आवाज नहीं उठा पा रहे हैं। विधानसभा चुनावों में ऐसे पार्षद अपना गुस्सा निकाल सकते हैं। जिस पार्षद पर खट्टर मेहरबान हैं उनके बारे में कई तरह की अफवाहें हैं कि उनके क्या कारनामे हैं। जल्द उनके कारनामों की लिस्ट भी वाइरल हो सकती है। उनके कुछ विपक्षी ऐसा कर सकते हैं और कुछ भाजपा कार्यकर्ता भी सबूत जुटा रहे हैं।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

1 comments:

  1. SHRI RAM IAS Coaching - Best IAS coaching in Delhi India Offers Top IAS Coaching in india, UPSC Coaching, civil service preparation and general studies and weekend claasses for ias coaching Call Us Now 9958635276 - SHRI RAM IAS #TOP10IASCOACHINGINDELHI
    #Topiascoachingindelhilowfees
    https://www.shriramias.in/

    IAS coaching in Delhi

    ReplyDelete