Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

उत्तर प्रदेश में बदमाशों के लिए दो ही जगह, जेल या जहन्नुम: चौकीदार योगी

UP-CM-Yogi-at-Saharanpur
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
UP-CM-Yogi-at-Saharanpur

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनावों में भाजपा 2014 के परिणाम दोहराने की तैयारी कर रही है लेकिन राह इतनी आसान नहीं है।  सपा-बसपा  के गठबंधन के बाद कहा जा रहा है कि इस बार कड़ी टक्कर मिलेगी। उत्तर प्रदेश के सीएम चौकीदार योगी अब धुँआधाड बैटिंग करते देखे जा रहे हैं। योगी ने लगातार कई ट्वीट कर विपक्ष को घेरा है। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि सत्ता हथियाने के लिए मुगलों का अनुसरण करते हुए अपने पिता, अपने सगे चाचा तक को दरकिनार कर दिया और धुर विरोधियों की गोद में जा बैठे हैं , गांव जवार में कहावत है, "जो बाप का न हुआ, वो आप का क्या होगा " जनता इन मौकापरस्त सत्ता लोलुपों को चुनाव में अच्छा सबक सिखाएगी।

अपने अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि पाकिस्तान के अंदर एक आतंकवादी है अजहर मसूद, जैसे ओसामा बे-मौत मारा गया था, वैसे ही अजहर मसूद भी मारा जाएगा। आपके सहारनपुर में आपको तय करना है कि अजहर मसूद की भाषा बोलने वाला व्यक्ति चुनाव जीतेगा या मोदी जी के एक सिपहसालार के रूप में सहारनपुर के समग्र विकास को लेकर चलने वाला।
योगी ने आगे लिखा है कि 'भ्रष्टाचारियों की कुलदेवी' और 'गुडों के कुल भूषण’ तथा 'नामदारों के कुलदीपक' यह जितने भी कुल हैं मिलकर राष्ट्र का विनाश और मिल-बांटकर देश के संसाधनों में लूट-खसोट करके देश का सर्वनाश करना चाहते हैं।

इसके पहले उन्होंने लिखा है कि उत्तर प्रदेश के गुंडे और अपराधी या तो प्रदेश छोड़ चुके हैं, या दुनिया। हमने गुंडों के लिए दो जगह तय की हैं, या तो वे जेल में हैं या उनका जय श्री राम हो चुका है, अब आपको अपने काम के लिए गुंडों को टैक्स नहीं देना पड़ रहा है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: