Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

लोकसभा चुनाव: फरीदाबाद से 28 नेताओं ने माँगी जजपा की टिकट

JJP-Haryana-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
JJP-Haryana-News

नई दिल्ली: हरियाणा में कांग्रेस भाजपा के बाद अगर सबसे ज्यादा लोग किसी पार्टी का टिकट मांग रहे हैं तो वो जजपा है जो हाल में पैदा हुई है।  जननायक जनता पार्टी (जजपा) नेता और हिसार सांसद दुष्यंत चौटाला की निर्वाचन सीट पर किसी भी नेता ने टिकट के लिए आवेदन नहीं किया है। पार्टी के पास बाकी 9 लोकसभा क्षेत्रों के लिए अब तक 134 आवेदन आए हैं। पार्टी के नयी दिल्ली के 18 जनपथ स्थित राष्ट्रीय मुख्यालय में ये आवेदन पहुंचे हैं।

इन्हीं आवेदनों के आधार पर जननायक सेवादल को ग्राउंड पर सर्वे करने को कहा गया है। आवेदन करने वाले नेताओं के बारे में आम लोगों से राय ली जा रही है। आम लोगों के फीडबैक के आधार पर ही टिकटों का फैसला होगा। 9 दिसंबर को अस्तित्व में आई जजपा का यह पहला आमचुनाव होगा।

जजपा का कहना है कि महिला, युवा, शिक्षित और अनुभवी नेताओं का संतुलन बनाते हुए टिकटों का बंटवारा होगा। पार्टी सूत्रों का कहना है कि सबसे अधिक 28 आवेदन फरीदाबाद संसदीय क्षेत्र के लिए आए हैं। रोहतक से 14, सोनीपत से 21, करनाल से 11, कुरुक्षेत्र से 9, अंबाला से 13, सिरसा से 18, भिवानी से 11 और गुरुग्राम से 9 नेताओं ने टिकट मांगे हैं।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: