Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फिर बिजली चोरी, MLA मूलचंद शर्मा से दूर रहें KPG, तुरंत इन्हे तुरंत बर्खाश्त करें खट्टर: दीपक चौधरी

Ballabgarh-MLA-Moolchand-Sharma-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Ballabgarh-MLA-Moolchand-Sharma-News

नई दिल्ली-फरीदाबाद: लोकसभा चुनाव सर पर हैं ऐसे में फरीदाबाद भाजपा बल्लबगढ़ में जमकर बदनाम हो रही है। हाल में बल्लबगढ़ के भाजपा विधायक मूलचंद शर्मा पर बिजली चोरी का आरोप लगा था जिससे बल्लबगढ़, फरीदाबाद ही नहीं पूरे हरियाणा में भाजपा की फजीहत हुई थी। अभी उस मामले को ज्यादा दिन नहीं हुए कि विधायक मूलचंद शर्मा पर फिर बिजली चोरी का आरोप लग रहा है।

 शहर के युवा समाजसेवी वरुण श्योकंद ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि  विधायक मूलचंद जी की हिस्सेदारी के मिलन रेस्टोरेंट सेक्टर 16 पर भी पकड़ी गई चोरी ।।डायरेक्ट चलाई जा रही थी, छापा मारा गया 2 साल से बंद कर रखा था मीटर।। करीब 30,00,000 का पड़ेगा जुर्माना महकमा देरी कर रहा है एसेसमेंट करने में। वरुण ने कई कागजात भी संलग्न किये हैं और आज उन्होंने प्रेस वार्ता में भी विधायक शर्मा पर बड़ा आरोप लगाया था। इस तरह के आरोप से भाजपा की जमकर किरकिरी हो रही है। अब केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर जो फरीदाबाद के सांसद भी हैं उनके ख़ास समर्थक एवं बल्लबगढ़ के पार्षद दीपक चौधरी का बयान आया है जिसमे दीपक चौधरी ने केंद्रीय राज्य मंत्री से निवेदन किया है कि वो विधायक मूलचंद शर्मा द्वारा आयोजित किसी कार्यक्रम में भाग न लें क्यू कि विधायक शर्मा की छबि हाल के मामलों से बहुत खराब हो चुकी है। दीपक चौधरी ने कहा कि मंत्री जी अगर उनके कार्यक्रम में भाग लेंगे तो उनकी छबि खराब हो सकती है क्यू कि बल्लबगढ़ के चौकीदार को अब हर कोई चोर कहने लगा है। 

दीपक ने कहा कि बल्लबगढ़ के अभी कई घपले घोटाले भी जनता के सामने आ सकते हैं। उन्होंने कहा कि विधायक जी के बारे में जो बातें आ रहीं हैं उनसे हरियाणा के सीएम मनोहर लाल को भी कुछ सोंचना चाहिए और विधायक शर्मा को तुरंत बर्खाश्त कर दिया जाना चाहिए क्यू कि हरियाणा सरकार ने खुद बिजली चोरों के खिलाफ अभियान चलाया था और जब उसके विधायक ही ऐसा कर रहे हैं तो न जाने कितने लोग और इस तरह से बिजली चोरी कर रहे होंगे। दीपक ने कहा कि इस मामले से भाजपा की नाक कट सकती है इसलिए सीएम तुरंत बल्लबगढ़ के विधायक को बहार का रास्ता दिखा दें। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: