Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

लुटेरन महिला और उसके तीन साथियों को फरीदाबाद पुलिस ने दबोचा

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Faridabad Police Report
चंडीगढ़: हरियाणा के फरीदाबाद जिले के सूरजकुंड थाना पुलिस को उस वक्त बडी कामयाबी हाथ लगी जब थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर पंकज ने सूचना के आधार पर एक महिला सहित चार शातिर लुटेरों को पुलिस से ही लूटपाट करते हुए गिरफ्तार कर लिया। लुटेरों ने एक टीम के पुलिस कर्मियों की कनपटी पर बंदूक तान दी थी तो दूसरी टीम ने आकर चारों लुटेरों को गिरफ्तार किया। लुटेेरी महिला सुनसान सडक पर लिफ्ट लेने के लिये गाडी रूकवाती थी और गाडी रुकते ही तीन अन्य साथी हथियारों के बल पर पूरी लूट की वारदात को अंजाम देते थे। डीसीपी एनआईटी आस्था मोदी ने बताया कि महिला सहित चारों शातिर लुटेरे दिल्ली में सक्रिय दीपक पंडित गैंग के सदस्य है जो राजू बाबा गैंग के सदस्य मौनू तिगडी को मारने की फिराक में थे। लुटेरों से दो पिस्टल एक बंटनदार चाकू और करीब आधा दर्जन जिंदा कारतूस बरामद किये हैं। 

तस्वीर में दिखाई दे रही ये भोली भाली सी आरती नामक महिला कोई आम महिला  नहीं हैं बल्कि दिल्ली में सक्रिह दीपक गैंग की सदस्य है जो कि दिल्ली सूरजकुंड रोड पर अपने अन्य तीन साथियों के साथ मिलकर लूट की वारदातों को अंजाम देती है। लुटेरी महिला सुनसान सडक देखकर सडक पर लिफ्ट लेने के लिये खडी होती है और जैसे ही कोई वाहन चालक लिफ्ट देने के लिये गाडी रोकता है तो तुरंत इस महिला के अन्य साथी पीछे से आकर हथियारों के बल पर उस वाहन चालक को लूट लेते हैं। इस पूरी कहानी की सूचना जब सूरजकुंड पुलिस को मालूम हुई तो पुलिस ने दो टीम गठित की जिसमें एक टीम को आम वाहन चालक बन के सडक से गुजरती है तो लुटेरी महिला लिफ्ट लेने के लिये खडी मिलती है।  जैसे ही पुलिस कर्मी लिफ्ट देने के लिये गाडी रोकते हैं तो तुरंंत पीछे से लुटेरी महिला के अन्य साथी आकर पुलिस कर्मियों की कनपटी पर बंदूक रख देते हैं इसी बीच पुलिस की दूसरी टीम पहुंचती है और चारों शातिर लुटेरों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया जाता है। 

डीसीपी क्राईम अस्था मोदी ने प्रैसवर्ता कर पूरी जानकारी देते हुए बताया कि लुटेरी महिला बल्लभगढ की रहने वाली है जो कि इन दिनों दिल्ली में रहकर दीपक पंडित की गैंग की सदस्य है और तीन अन्य साथी दिल्ली के ही रहने वाले हैं जो इसी गैंग के सदस्य है, जिन्होंने दिल्ली में पहले भी कई वारदतों को अंजाम दिये हैं, हाल ही में ये शातिर लुटेरे राजू बाबा गैंग के सदस्य मौनू तिगडी को मारने में की फिराक में घूम रहे थे। इनसे पुलिस ने दो पिस्टल एक बंटनदार चाकू और करीब आधा दर्जन जिंदा करतूस बरामद किये हैं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: