Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सफलता एक यात्रा है, सुनील पाल, मुझे खुशी है कि मैं भारत के सबसे सुन्दर शहर से हूँ, सुरवीन चावला

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
चंडीगढ़: मैं एक स्टैंड-अप कामेडियन हूं। लोगों को हंसाना मेरा पेशा है, लेकिन खुद हंसते रहने के लिए मुझे काम चाहिए। ब्लू फॉक्स मोशन मूवीज़ जैसी कंपनियां हमें काम देती हैं, हमें इस काबिल बनाती हैं कि हम लोगों को हंसाते रह सकें और खुद भी हंसते रहें। आज का जमाना कड़ी प्रतियोगिता का ज़माना है और प्रतियोगिता में आगे रहने के लिए आपको कामकाज के हर मोर्चे पर आगे रहना होता है, चाहे वह किसी कार्यक्रम का आइडिया हो, कंटेंट हो, एग्ज़ीक्यूशन हो, प्रेजेंटेशन हो या प्रोमोशन हो। आपको तकनीक के मामले में, इक्विमेंट के मामले में, मैनपावर के मामले में, मैनेजमेंट के मामले में आगे होना होता है। सफलता तभी मिलती है। सफलता कोई डेस्टिनेशन नहीं है, कोई मंजिल नहीं है, सफलता एक यात्रा है, और आप को हर रोज चलना होता है, चलते रहना होता है, तभी आप सफल हैं। जहां रुके, वहीं झुके। और फिर जय राम जी की।
ब्लू फॉक्स मूवीज़ ऐसी कंपनी है जो इन सब मोर्चों पर सर्वोत्तम है। इसके युवा प्रबंधन की कल्पनाशीलता प्रशंसा के काबिल है। इनके पास तकनीक है, आइडियाज़ हैं, एनर्जी है, पैशन है और सबको साथ लेकर चलने का हुनर है। यही कारण है कि मैं इनके साथ जुड़ा हूं।
हम कई योजनाओं पर काम कर रहे हैं और उम्मीद है कि ब्लू फाक्स के नये प्रोजेक्ट में आप मुझे किसी इंटरेस्टिंग रूप में देखेंगे। अभी योजना बन रही है, नाम तय नहीं हुआ है, इसलिए मैं बहुत ज़्यादा बताने की हालत में नहीं हूं पर यकीनन हम ब्लू फॉक्स के नये प्रोजेक्ट के साथ आपके सामने फिर आयेंगे, फिर हंसेंगे, फिर हंसायेंगे।


सुरवीन चावला
---------
मुझे खुशी है कि मैं भारत के सबसे सुंदर शहर में जन्मी, यहां के खूबसूरत लोगों के बीच रही और जिंदगी में आगे बढ़ने का हुनर सीखा। टेलिविज़न से जीवन शुरू करके मैं अपनी नृत्य और अभिनय कला के बल पर आगे बढ़ी और बालीवुड में नाम कमाया। मैं जीवन को खुल कर जीने की हिमायती हूं और जीवन का पूरा आनंद लेती हूं।
ब्लू फॉक्स की सीनियर टीम में भी वही खासियत है जिसे मैं बहुत पसंद करती हूं। ये ओपन मांइडिड लोग हैं, एक्सपेरिमेंट करते हैं, एक्सप्लोर करते हैं, नये आइडियाज़ से घबराते नहीं हैं, गलतियां करने की छूट देते हैं और हमेशा खुश रहते हैं और खुश रखते हैं। ऐसी टीम के साथ काम करने में मजा आता है।
जब कोई व्यक्ति या टीम अच्छा काम करती है तो उसकी चर्चा होती है। मुझे यह कहने में कोई गुरेज़ नहीं है कि ब्लू फॉक्स की टीम ने अब तक जो काम किया है उससे इंडस्ट्री में इनकी पहचान बनी है और इनके साथ काम करने वाले लोगों की पहचान बनी है। एक अच्छा डायरेक्टर किसी अच्छे एक्टर से बेहतरीन काम ले लेता है और न केवल वह फिल्म चर्चा में आती है बल्कि एक्टर की शोहरत में भी चार चांद लगते हैं। ब्लू फॉक्स की टीम में वह टैलेंट और पैशन है कि इनका हर काम चर्चा का विषय बन जाता है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: