Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अर्धनग्न होकर लोगों ने कहा नगर निगम के बड़े बड़े अफसरों को जूते मारो

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Faridabad 19 May 2017: पिछले तीन महीने से सीवर ओवरफ्लो और गंदे पेयजल सप्लाई के विरोध में गौंछी गांव के सैंकड़ों-महिलाओं पुरूषों ने जूते-चप्पल उठाकर और अर्धनग्न होकर नगर निगम मुख्यालय पर धरना-प्रदर्शन किया। गुस्साए लोगों ने निगम कमिश्नर के कमरे में भी घुसने का प्रयास किया, लेकिन यह पता चलने पर कि कोई अधिकारी मौजूद नहीं है, वे वहां से लौट गए। 

नारेबाजी कर रहे ये सभी लोग गौंछी गांव के रहने वाले हैं, जो पिछले तीन माह से सीवर ओवरफ्लो और पेयजल दिक्कत को लेकर जूझ रहे हैं। कई बार शिकायत करने के बावजूद समस्या का समाधान नहीं होने पर आज सैंकड़ों लोग गांव से सीधे नारेबाजी करते हुए नगर निगम ऑफिस पहुंच गए तथा लोगों ने अर्धनग्र होकर निगम अधिकारियों और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की, बड़े अफसरों को जूते मारने के नारे लगाए । गुस्साई महिला कमिश्नर के ऑफिस पर धरने पर बैठ गई तथा उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर किया। इस दौरान लोग नगर निगम कमिश्नर सोनल गोयल के ऑफिस के बाहर भी पहुंचे, लेकिन जब उन्हें मालूम चला कि कमिश्नर ऑफिस में नहीं है तो वे वापस चले गए। विरोध कर रही पार्वती की मानें तो पिछले तीन महीने से घरों में सीवर का पानी घुसने से उनका जीना मुश्किल हो रहा है। बदबू के साथ बीमारी भी उनके गांव में फैल रही है।

उधर नगर निगम के एसडीओ प्रेमराज की मानें तो गौंछी गांव का हमने एस्टीमेट बना दिया है। पास होती ही इन सारी समस्याओं से निजात मिल जाएगी।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: