Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दुबारा जाट आंदोलन में हरियाणा को जलने से बचाने वाले DGP का किसी नेता ने करवा दिया तबादला

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
नई दिल्ली/चंडीगढ़ 27 अप्रैल: हरियाणा सरकार ने आज कई बड़े पुलिस अधिकारियों का तबादला कर दिया जिनमे पुलिस महानिदेशक भी शामिल हैं | डीजीपी बदले जाने के बाद सोशल मीडिया पर जो प्रतिक्रियाएं आ रहीं हैं उसके मुताबिक़ खट्टर अपने कार्यकाल में सबसे बड़े काम अगर कुछ किये हैं तो वो तबादले पर तबादले हैं | केपी सिंह के तबादले के बाद लोगों का कहना है कि किसी नेता ने उनका तबादला करवाया है और संभव है ये नेता भरष्ट हो जिसने पोल खुलने की डर से उनका तबादला करवा दिया है | लोगों का कहना है कि जाट आंदोलन में जब हरियाणा जल रहा था जिसके बाद केपी सिंह को डीजीपी बनाया गया और फिर कई बार आंदोलन हुआ लेकिन प्रदेश में कोई आग नहीं लगा सका और आंदोलन करवाने वाले कुछ नेता थे जिन्हे सीएम की कुर्सी प्यारी थी और जब डीजीपी केपी सिंह ने आंदोलन की आग भड़कने नहीं दिया और खट्टर की फजीहत बचा ली तो ये नेताओं की आँखों की किरकिरी बन गए खासकर उन नेताओं की जिन्होंने जाट आंदोलन का बीज बोया था खट्टर की कुर्सी गिराने के लिए | आज जो हुआ वो उन्ही में किसी नेता की देन है | खट्टर को हरियाणा वाले आज फिर लपेट रहे हैं और कह रहे हैं ये काठ के उल्लू हैं इन्हे कुछ नहीं पता कि अच्छा क्या है बुरा क्या है | 

मालुम हो कि हरियाणा सरकार ने आज तुरंत प्रभाव से छ: आईपीएस तथा एक एचपीएस अधिकारी के स्थानान्तरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं जिनमे डीजीपी का भी तबादला किया गया है | देखें लिस्ट 
हरियाणा पुलिस आवास निगम, पंचकूला के प्रबन्ध निदेशक एवं चेयरमैंन बी.एस. संधू को हरियाणा पुलिस महानिदेशक लगाया गया है। 
हरियाणा पुलिस महानिदेशक डॉ० के.पी. सिंह को पुलिस महानिदेशक, कारागार नियुक्त किया गया है।
गृह रक्षी बल के कमांडेंट जनरल और सिविल डिफेंस (एच) के निदेशक के. सेल्वराज को रेलवे का पुलिस महानिदेशक और ओएसडी रूल्स, पुलिस मुख्यालय, पंचकूला लगाया गया है। 
ओएसडी रूल्स, पुलिस मुख्यालय, पंचकूला के पुलिस महानिदेशक डॉ० राजवंत पाल सिंह को गृह रक्षी बल का कमांडेंट जनरल और सिविल डिफेंस (एच) कानिदेशक नियुक्त किया गया है।
भारत सरकार से आए व नियुक्ति की प्रतीक्षा कर रहे पी.आर. देओ को हरियाणा पुलिस आवास निगम, पंचकूला का प्रबन्ध निदेशक लगाया गया है।
एडीजीपी, सीपीटी एण्ड आर और कम्युनिटी पुलिसिंग भौंडसी, देशराज सिंह को सुनारिया परिसर का एडीजीपी नियुक्त किया गया है।
रेलवे, अम्बाला के पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल को अपने वर्तमान कार्यभार के अलावा राज्य अपराध ब्यूरो का पुलिस अधीक्षक लगाया गया है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: