Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

गुंडागर्दी पर उतरे ICICI बैंक के कमीशनखोर, चोरी के साथ सीनाजोरी पर उतरे

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
 Faridabad 08 December 2016: फरीदाबाद के सेक्टर सात स्थित आईसीआईसीआई बैंक मे सुबह 10 बजे ही लगा नो  कैश का बोर्ड  लग गया । आज नोट बंदी को एक महीना  हो गया लेकिन लंबी-लंबी लाइन अभी भी  लगी हुई  है  । आज लोगों का ग़ुस्सा  पड़ा । लोगों का कहना था कि बैंक वाले ही बड़ी गड़बड़ी कर रहे हैं कैश कमीशन खाकर बड़े लोगों को दे दे रहे हैं । 

फरीदाबाद के सेक्टर सात स्थित  आईसीआईसीआई बैंक में लाइन में लगे लोगो का उस समय गुस्सा फूट गया जब सुबह दस बजे से पहले ही बैंक के आगे नो कैश का बोर्ड लगा दिया , किसी ने मिडिया को फ़ोन किया एक पेपर के  फोटोग्राफर पंकज बैंक पर कवरेज  के लिए पहुचे, पंकज ने बताया की   लोगो के कहने पर उन्होंने बैंक मेनेजर से पूछा तो बैंक मेनेजर ने  कैमरे पर हाथ मारा और उनका आई डी कार्ड माँगा ,उन्होंने अपना आई कार्ड मैनेजर को दिखाया तो मेनेजर ने  उनका आई कार्ड  लिया और उनके साथ बत्तमीजी की और एफ आई आर कराने की धमकी दी , पंकज ने 100 नंबर पर पुलिस को फ़ोन किया तब पुलिस मौके पर आई और लोगो को शांत करने की कोशिश की ,पैसे निकालने आये लोगो ने भी पंकज की बात को सही बताया और कुछ का कहना था यदि हम नहीं होते तो कुछ भी हो सकता था। 


बैंक मेनेजर कैमरे के आगे आने को तैयार नहीं हालाँकि  पुलिस के और हमारे अन्य साथिओ के पहुँचने पर मामले को बढ़ता देख पीड़ित फोटोग्राफर से बैंक मेनेजर ने   माफ़ी माँगी 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: