Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

ऐश्वर्या राय की आत्महत्या के प्रयास की वाइरल खबर झूंठी निकली

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
तस्वीर सोशल मीडिया से 
नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर कल से एक बड़ी अफवाह फ़ैल रही है जिसमे बताया जा रहा है कि मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने आत्महत्या का प्रयास किया है । एक   outlookpakistan.com  ने ये खबर छापी है जिसमे कहा गया है कि पूर्व मिस वर्ल्ड और भारतीय फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी ससुराल में आत्महत्या करके की कोशिश की है ।


इस खबर में मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते लिखा है, 'ऐश्वर्या खुद की जिंदगी को खत्म करने के लिए ट्रैंक्विलाइज़र नाम की दवा का हेवी डोज लिया था। बच्चन परिवार ने जब ये देखा तो उन्होंने डॉक्टर को घर पर ही बुलाया और इलाज कराया। बच्चन परिवार इस घटना को छुपाना चाहता था इसलिए वो ऐश को हॉस्पिटल लेकर नहीं गए। जिन डॉक्टर्स ने ऐश का इलाज किया उन्हें भी ये खबर किसी को बताने की इजाजत नहीं दी गई। खबर में आगे लिखा है, 'ऐश की परेशान शादीशुदा जिंदगी की खबरें पहले से ही मीडिया में छाई हुई हैं। उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में रणबीर के साथ उनके बोल्ड सीन्स की ससुराल वालों ने काफी आलोचना की  थी। ऐश की शादीशुदा जिंदगी में परेशानी है, इसमें कुछ भी छिपा नहीं है। पहले ऐश और उनके ससुराल वालों के बीच अनबन की काफी खबरें आ चुकी हैं। इसके बावजूद बच्चन फैमिली ने ऐसी हर खबर से पूरी तरह इनकार किया है।

सोशल मीडिया पर ये अफवाह आग की तरह फ़ैल रही है । लोग एक तस्वीर शेयर कर रहे हैं जिसमे बता रहे हैं कि ऐश ने आत्महत्या करके की कोशिश की है । 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: