Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मोदी के मंत्री ने दिया हेमा को आशीर्वाद, वार्ड 20 से टिकट पक्का, गांव वाले भी बोले बेटी को जिताएंगे

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
HEMA CHAUDHARY WARD 20
Faridabad 15 December 2016: नगर निगम चुनावों के लेकर भारतीय जनता पार्टी अपने उम्मीदवारों के  टिकटों की घोषणा इसी हफ्ते की बीस इक्कीस तारीख को कर सकती है लेकिन कुछ वार्डों के प्रत्याशियों की टिकट अभी से पक्की मानी जा रही है । ख़ास सूत्रों की मानें तो वार्ड 20 से हेमा चौधरी जो वरिष्ठ भाजपा नेता कैलाश बैसला की सुपुत्री हैं उनका टिकट पक्का है । अभी अभी हेमा चौधरी के पिता कैलाश बैसला केंद्रीय राज्य मंत्री एवं स्थानीय सांसद कृष्णपाल गुर्जर से मिले थे जहां उन्हें मोदी के मंत्री गुर्जर का आशीर्वाद मिल गया है । 
Ward 20 Faridabad


मोदी के मंत्री का आशीर्वाद मिलने के बाद कैलाश बैसला अपने गांव पहुंचे जहां ग्रामीणों ने भी उनकी बिटिया हेमा का खुलकर साथ देने का एलान किया । ख़ास सूत्र ही बता रहें हैं कि आठ जनवरी को ढोल कैलाश के घर में ही बजेगा । इसका प्रमुख कारण है कि वार्ड में कोई दमदार उम्मीदवार नहीं है जो हेमा का मुकाबला कर सके । वार्ड में ऐसे कुछ लोग होर्डिंग बैनर लगाए हैं जिन्हें कोई जानता ही नहीं और न ही उन्होंने वार्ड की जनता के लिए कुछ करवाया है जबकि कैलाश बैसला हमेशा जनसेवा में रहते हैं और कई तरह के विकास कार्य मंत्री गुर्जर के आशीर्वाद से वार्ड में करवा चुके हैं ।

 बैसला वार्ड के विकास के लिए केंद्रीय मंत्री के सामने  कई बड़ी मांगें रख चुके हैं जिनमे से कुछ मांगें पूरी हो चुकी हैं तो कुछ पर काम चल रहा है । गांव वालों का पूरा समर्थन मिलने के बाद कैलाश बैसला ने कहा कि हेमा बिटिया की जीत गांव और समूचे वार्ड की जनता की जीत होगी और वार्ड के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे । बैसला परिवार स्थानीय विधायिका और हरियाणा की मुख्य संसदीय सचिव सीमा त्रिखा का भी चहेता है क्यू कि विधानसभा चुनावों में कैलाश बैसला की वजह से भाजपा को वहाँ से छप्पर फाड़कर वोटें मिलीं थी इसलिए सीमा भी हेमा के टिकट पर अपनी मुहर लगा सकती हैं । 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: