Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नोटबंदी पर लोग बोले मोदी जी आप चुनौतियों से निपटें, चूति**? से हम निपट लेंगे

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
नई दिल्ली: नोटबंदी को लेकर ट्विटर पर महाभारत जारी है, सभी विपक्षी नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेर रहे हैं दिल्ली के मुख्यमंत्री ट्वीट पर ट्वीट ठोंके जा रहे हैं ताक़ि लोग उनसे खुश हों और अगली बार उन्हें देश का प्रधानमंत्री बना दें लेकिन केजरीवाल की एक भी चाल ठीक से नहीं चल पा रही है । एक ख़ास रिपोर्ट की बात करें तो पिछले दस बारह सालों में देश के अमीर और अमीर हो गए जबकि गरीब और गरीब होता चला गया । इसका कारण था कि कुछ बड़े लोग टैक्स चोरी करते थे अपनी काली कमाई को तरह तरह का आइडिया लगा छुपा लेते थे फिर उससे प्रापर्टी या अन्य चीजें खरीद लेते थे जिस कारण वो लगातार मालामाल होते चले गए जबकि देश कंगाल होता चला गया क्यू कि उतना टैक्स नहीं आता था जितना आना चाहिए था । अब नोटबंदी के बाद सब कुछ डिजिटल होने वाला है जिस वजह से देश में टैक्स ज्यादा आएगा, सेना भी मजबूत होगी क्यू कि बॉर्डर पर रात दिन डटे रहने वाले जवानों के पास न ही बुलेट प्रूफ जैकेट होते थे न आधुनिक हथियार क्यू कि सरकार के पास उतना पैसा नहीं होता था और जो होता भी था वो घोटालों में चला जाता था ।

 क्या किसी ने  कभी सोंचा कि देश के अंदर जो पुलिस के जवान आपकी रक्षा करते हैं वो कभी कभी अपनी गस्त करने वाली गाड़ी में धक्का लगाते देखे जाते हैं क्यू? क्यू सरकार उन्हें नए वाहन नहीं दे पाती जबकि विदेशों की पुलिस के पास एक से बढ़कर एक आधुनिक वाहन और हथियार होते हैं हमारे यहाँ की पुलिस के जवानों के पास अधिकतर डंडे देखे जाते हैं न आधुनिक हथियार न ही आधुनिक वाहन,, ऐसे में आप चाहते भी हैं कि बारदातें होने पर पुलिस तुरंत आपके पास पहुँच जाए । देश में बड़ा बदलाव तभी होगा जब सरकार के पास टैक्स आएगा । 

देश के पास जरूरतें बड़ी हैं लेकिन पैसा नहीं था, जनसँख्या बढ़ती जा रही है, सरकार की आमदनी अठन्नी थी खर्च रुपैय्या था, लोग अपने घरों में वो खजाना छुपा कर रखे थे जो बैंकों में होता तो देश विकास करता लेकिन अब सब कुछ सम्भव है ।  देश इन बातों को समझ रहा है खासकर शिक्षित लोग तभी लोग लाइनों में कई कई दिन से परेशान हैं लेकिन मोदी का गुणगान करते नहीं थक रहे हैं । ये सब बातें केजरीवाल नहीं समझ पाएंगे शायद इसी वजह से लोग कह रहे हैं मोदी जी आप चुनौतियों से निपटो ,,,ऊपर एक बैनर ट्विटर से ,,,जो केजरीवाल के इस ट्वीट के जबाब में आई है ,,

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: