Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मीडिया को देखते भाग रहे हैं बिरयानी विक्रेता, IPS भारती अरोड़ा की हो रही है तारीफ

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Chandigarh 10 August 2016: हरियाणा में ‘मिशन बिरयानी’ के तहत नूंह से लिए सैंपलों में गौमांस मिलने की खबर का स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कड़ा नोटिस लिया है। कल  पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी। विज के अनुसार किसी के साथ भी रियायत नहीं बरती जाएगी।  स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि हरियाणा में कड़े कानून के बावजूद अगर बिरयानी में गौ मांस मिलाकर बेचने का इतना बड़ा खेल हो रहा है तो यह गंभीर मामला है और सरकार इस पर सख्ती से कार्रवाई करेगी। विज ने इस दौरान मामले में अभी तक की कार्रवाई के लिए आईपीएस भारती अरोड़ा की भी तारीफ की।  उधर सोशल मीडिया पर भारती अरोड़ा की फिर जमकर तारीफ़ हो रही है । 

गौरतलब है कि सरकार ने अलग से गौ सेवा आयोग का गठन भी किया है जोकि गायों के  संरक्षण  के लिए काम कर रहा है।

उधर मेवात में कल बिरयानी बेंचने वालों के होश उड़ते दिखे मीडिया को देखते ही बिरयानी विक्रेता अपना तामझाम छोड़ भागने लगे । हिसार के लाला लाजपतराय पशु चिकित्सा एवं पशु विज्ञान विश्वविद्यालय की जांच लैब में बिरयानी में बीफ (गौ मांस) होने की पुष्टि हुई है। इसके बाद शुक्रवार को दोहा गांव में मीडिया का जमावड़ा लगा रहा,  बिरयानी बेचने वाले दुकानदार मीडिया को देखकर अपनी दुकानें छोड़कर फरार हो गए।
गांव दोहा और इसके आसपास लगभग 15 स्टाॅलों पर अवैध रूप से मीट बेचने के कारोबार की शिकायत गौ सेवा आयोग सहित आला अधिकारियों से की गई है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: