Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

BJP की सरकार में जनता अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही है : शारदा राठौर

faridabad-congress-leader-sharda-rathore
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

faridabad-congress-leader-sharda-rathore

बल्लभगढ़:- सेक्टर 3 से लापता  बच्चे का 16 दिन बाद भी  कोई सुराग नहीं मिला है । इस कारण पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट सेक्टर वासियों ने मंगलवार को रोड पर जाम लगा दिया। इस दौरान पूर्व विधायक शारदा राठौर मौके पर पहुंची और लोगों को बातचीत कर घटना की जानकारी ली। इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों को चेतावनी देते कहा कि अगर बच्चा जल्द नहीं मिला तो जनता का आक्रोश एक बड़े आंदोलन का रूप ले सकता है। इसके बाद लोगों से समंझा कर जाम खुलवाया।

सेक्टर 3 निवासी संजय पाल नाम का लड़का 16 दिनों से गायब है,  लेकिन उसका अभी तक कुछ पता नहीं चला है। पुलिस कार्रवाई से असंतुष्ट सेक्टर वासियों ने समुदाय भवन के सामने वाले रोड पर एकत्र होकर जाम लगा दिया

इस दौरान मौके पर पहुंची पूर्व विधायक ने कहा कि भाजपा सरकार में जनता अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही है। कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमराई हुई है। बच्चों व महिलाओं का घरों से निकलना मुश्किल हो गया है। अपराधियों को नेताओं का संरक्षण मिला हुआ है। पिछले एक सप्ताह के अंदर हत्या लूटपाट अपहरण मारपीट के 8 से 10 घटना हो चुकी है। 

पुलिस अपराधियों को नेता और मंत्रियों का संरक्षण मिलने के कारण उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। ऐसे में गरीब लोग जाए तो कहां जाए। पूर्व विधायक ने लापता हुए संजय पाल के परिजनों और सेक्टर वासियों को आश्वासन दिया
कि अगर पुलिस बच्चे का जल्द से जल्द पता नहीं  लगा पाती है तो उन्हे पूरा सहयोग मिलेगा। इस मौके पर रतनलाल राणा सुभाष लांबा लापता बच्चों के माता-पिता के साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता सेक्टरवासी मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: