Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जयहिन्द के तम्बू में महावीर कॉलोनी(रोहतक) की समस्याओं को लेकर पहुंचे लोग

naveen-jaihind-rohtak-haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


रोहतक । बीते शनिवार जयहिंद सेना प्रमुख नवीन जयहिन्द के पास पानी व सीवरेज की समस्या से परेशान महावीर कॉलोनी रोहतक के पुरुष व महिलाएं नवीन जयहिन्द के तम्बू में पहुंचे।

महावीर कालोनी(रोहतक) निवासियों ने जयहिन्द को बताया की सीवरेज से निकलने वाले गंदे पानी की वजह से हमें अनेकों कठिनाइयों व बीमारियों का सामना करना पड़ रहा है, कॉलोनी की पूरी सड़क को तोड़ रखा है जिससे सीवरेज का पानी रिस रिसकर घर के अंदर तक घुसने लग गया हैं जिस कारण घर के छोटे बच्चे, बुजुर्गो को अनेको बीमारियों से ग्रस्त होना पड़ रहा है, यहां तक की एक बुजुर्ग व्यक्ति के गिरने से बुजुर्ग की कमर में झटका लग गया जिस कारण आज वो हॉस्पिटल में एडमिट है। लेकिन हमारी समस्या सुनने आज तक यहां न तो यहां के विधायक आए और न सांसद। यहां हमे इस समस्या से झुझते हुए लंबा समय  हो चुका है। इस बारे में कई बार शिकायत भी दी जा चुकी हैं , लेकिन आज तक कोई सुनवाई नही हुई।

जयहिन्द ने कॉलोनी निवासियों को आश्वासन दिया कि हम आपके साथ खड़े है। साथ ही जयहिन्द ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी साहब को उनकी बात याद दिलाते हुए कहा की जिस तरह से मुख्यमंत्री जी कह रहे थे अब हम सारी टूटी हुई कॉलोनी और सड़कों को जल्द से जल्द ठीक करने का काम करेंगे तो आज उनके वादे कहा चले गए क्या प्रशासन को रोहतक के महावीर कॉलोनी वासी परेशान लोग नही दिख रहे

जयहिन्द ने सरकार व प्रशासन को 24 घंटो का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर  सोमवार से पहले इन कॉलोनी निवासियों की समस्या का समाधान नही होता है तो सब कॉलोनी निवासियों के साथ मिलकर यह सारा कूड़ा- कर्कट बग्गी में लेकर मौजूदा विधायक और पूर्व विधायक  व प्रशासन , प्रशासन के अधिकारियों के दरवाजों तक लेके पहुंचेंगे। मौके पर ही नवीन जयहिंद ने कॉलोनी वासियों के सामने रोहतक के डीसी साहब को फोन किया और सिवरेज  की समस्या बताई तो डीसी साहब ने भी आश्वासन देते हुए सोमवार तक काम को पूरा होने की बात कही

कॉलोनी निवासियों ने जयहिन्द को बताया कि इतनी गंदगी की वजह से कॉलोनी के बुजुर्ग हादसे का शिकार हो चुके है  इस गंदे सीवर के पानी ने कॉलोनी निवासियों का घर से बाहर निकलना भी मुश्किल कर दिया है।  नौबत यहां तक आ गयी है कि लोगो को यहां से घर छोड़कर जाना पड़ रहा है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Rohtak News

Post A Comment:

0 comments: