Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

विश्व स्तर पर भारत को विकसित देश बनाने में जुटे PM मोदी : कृष्णपाल गुर्जर

FARIDABAD-BJP-LOKSABHA-CANDIDATE-KRISHNA-PAL-GURJAR
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

FARIDABAD-BJP-LOKSABHA-CANDIDATE-KRISHNA-PAL-GURJAR

फरीदाबाद। भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि वर्ष 2014 से पहले देश में अराजकता का माहौल था, कहीं दंगे होते थे तो कहीं बम ब्लास्ट तो कहीं कफ्र्यू लगा रहता था, हर देशवासी अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित था। फिर देश में भाजपा की स्पष्ट बहुमत की सरकार बनी और नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने, जिन्होंने दस सालों के दौरान भारत को आंतरिक रुप सुरक्षित कर मजबूत करने का काम किया, आज कहीं कोई दंगे नहीं होता और हर देशवासी सुरक्षित माहौल में अपना जीवनयापन कर रहा है, यह परिवर्तन हुआ है पिछले दस सालों में।

गुर्जर ने कहा कि भारत के लोग सौभागयशाली है, जिन्हें नरेंद्र मोदी जैसा यशस्वी-तपस्वी प्रधानमंत्री मिला है, जो भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए दिन-रात बिना रूके और बिना थके काम कर रहा है इसलिए हम सभी का दायित्व बनता है कि हम मिलकर मतदान रुपी महायज्ञ में भाजपा के पक्ष में अपने वोट की आहुति डालकर नरेंद्र मोदी जी के हाथों को मजबूती प्रदान करे। श्री गुर्जर आज अपने चुनावी अभियान के तहत एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के गांव पावटा में हेमचंद सरपंच, गोठडा मोहताबाद में जस्सी सरपंच, कोट में कृष्ण सरपंच, धौज, जवाहर कालोनी 45 फुट, वार्ड नंबर-7 व डबुआ कालोनी आदि में आयोजित जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। 

सभाओं में पहुंचने पर भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर का मौजिज लोगों द्वारा सम्मान रुपी पगड़ी पहनाकर एवं बड़ी माला के द्वारा जोरदार स्वागत किया गया और लोगों द्वारा दोनों हाथ उठाकर उन्हें भारी मतों से विजयी बनाकर संसद में भेजने का संकल्प लिया। इस दौरान लोगों कृष्णपाल गुर्जर को लड्डूओं से तौला और ‘नरेंद्र मोदी जिंदाबाद, भाजपा पार्टी जिंदाबाद, कृष्णपाल गुर्जर जिंदाबाद’ के गगनचुंबी नारे लगाकर पूरे माहौल को भाजपामय कर दिया। 

जनसभाओं को संबोधित करते हुए कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार ने एक विजन के तहत देश-प्रदेश का विकास किया है, देश में जहां वंदे भारत जैसी ट्रेनें शुरू की गई वहीं हरियाणा के गांवों को इंटरनेट से जोड़ा, जिससे गांवों के विकास को नई गति मिली। उन्होंने कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकारों में किसानों की जमीनों को औने-पौने भाव मेें अधिग्रहित किया जाता था, लेकिन भाजपा सरकार में बिना किसान की मर्जी के जमीन नहीं ली जाती और अगर ली भी जाती है तो उसकी सहमति से और उचित मूल्य देकर खरीदी जाती है। 

गुर्जर ने कहा कि आज हर गरीब, जरूरतमंद, दलित व पिछड़े लोगों को हर माह मुफ्त राशन दिया जाता है, जिससे वह अपना भरण पोषण करते है वहीं गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन करने वाले तीन करोड़ परिवारों को मोदी सरकार ने छत देने का भी काम किया है। गरीब आदमी जब बीमार हो जाता था तो उसे इलाज की चिंता सताने लगती थी, लेकिन मोदी सरकार ने आयुष्मान योजना के तहत हर गरीब को पांच लाख तक का मुफ्त इलाज का प्रबंध कर उसे चिंतामुक्त करने का काम किया है। गुर्जर ने कहा कि पिछले दस वर्षाे के दौरान उन्होंने फरीदाबाद के विकास में कोई कोर कसर बाकि नहीं छोड़ी, 2014 से पहले और आज 2024 का फरीदाबाद, दोनों में जमीन आसमान का अंतर है, कांग्रेस की सरकार ने केवल भ्रष्टाचार फैलाया था, हमने जमीनी स्तर पर विकास करके इस जिले को विकास की मुख्यधारा से जोडऩे का काम किया है। 

उन्होंने कहा जिस प्रकार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारत की 140 करोड़ जनता पर भरोसा है, ठीक उसी प्रकार उन्हें फरीदाबाद क्षेत्र की जनता पर पूरा भरोसा है और यहां की जनता विकास को प्राथमिकता देगी और उन्हें विजयी बनाकर संसद में भेजेगी ताकि वह मोदी सरकार में फरीदाबाद के विकास की पैरवी कर सके। इस मौके पर भाजपा नेता धर्मबीर भड़ाना, सतीश फागना, डा. आरएन सिंह, निवर्तमान पार्षद मनवीर भड़ाना, आजाद भड़ाना, ओमबीर भड़ाना, रामबीर चेयरमैन, केसर सरपंच, भारत चेयरमैन, दयानंद भड़ाना, बिल्लू भड़ाना, मेहरचंद हरसाना, जनकी सरपंच, शशि कुमार, बीरू सरपंच, शशि कुमार, विनोद हरसाना, कपिल भड़ाना सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana-news

Post A Comment:

0 comments: