Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद लोकसभा सीट के इनेलो उम्मीदवार सुनील तेवतिया ने बनाई चुनावी रणनीति

Sunil-Tewatia-inld-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
फरीदाबाद, 23 अप्रैल। इनेलो से फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र का उम्मीदवार बनाए जाने के बाद जिला इनेलो ने सुनील तेवतिया का सैक्टर-3 स्थित उनके निवास राजा नाहर सिंह पैलेस पर जाकर स्वागत किया और उन्हें बधाई दी। इस मौके पर इनेलो की जिला इकाई के जिलाध्यक्ष देवेन्द्र चौहान, कार्यकारी जिलाध्यक्ष देवेन्द्र तेवतिया, महिला जिलाध्यक्ष जगजीत कौर पन्नू, युवा जिलाध्यक्ष अजय चौधरी, सभी ब्लॉकों के अध्यक्ष व प्रकोष्ठों के प्रमुख उपस्थित थे। 

इसके बाद एक बैठक का भी आयोजन किया गया। जिसमें चुनाव लडऩे की आगामी रणनीति पर विचार किया गया। 

इस मौके पर जिलाध्यक्ष देवेन्द्र चौहान ने कहा कि दोनों जिलों में इनेलो चट्टान की तरह मजबूत खड़ी है और उसका कार्यकर्ता हर बूथ पर तैनात खड़ा है। उन्होंने कहा कि लोकसभा के चुनाव में सुनील तेवतिया को उम्मीदवार बनाकर इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला, विधायक अभय सिंह चौटाला ने यह सिद्ध कर दिया है कि जो उनके लिए थोड़ा भी संघर्ष करता है इनेलो उसको आगे बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। सुनील तेवतिया एक युवा है, शिक्षित है और बड़े परिवार से जुड़े हुए है। उन्होंने कहा कि हमेशा ही इस परिवार ने इस क्षेत्र में हर समाज के लिए काम किया है और हमेशा ही सामाजिक गतिविधियों में शामिल रहे है। 

इनेलो के कार्यकारी जिलाध्यक्ष देवेन्द्र तेवतिया ने कहा कि चुनाव को सही तरीके से लड़ा जाएगा। सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं की ड्यूटियां उनके क्षेत्र में लगाई जाएगी। जल्द ही जन-जन के बीच में जाने का प्रोग्राम भी तय कर दिया जाएगा।

महिला जिलाध्यक्ष जगजीत कौर पन्नू ने कहा कि आज देश का हर वर्ग इस भाजपा सरकार से परेशान है और न ही रोजगार है और महंगाई इस कदर बढ़ रही है, जिससे दो जून की रोटी खाना भी मुश्किल हो गया है। उन्होंने कहा कि इनेलो एक बड़ा परिवार है और इनके नेता जन-जन के बीच में जाएगें पार्टी के घोषणा पत्र और जनहित के मुद्दों को लेकर लोगों से वोट देने की अपील करेगें। 

इस मौके पर सुनील तेवतिया ने अपने पिता राजा राजकुमार तेवतिया सहित सभी वरिष्ठ नेताओं का आशीवाद लेते हुए कहा कि अगर कड़ी मेहनत की जाऐं तो सफलता स्वयं मिलती है। उन्होंने कहा कि इनेलो उनका परिवार है और जो जिम्मेदारी विधायक अभय सिंह चौटाला ने उन्हें लोकसभा उम्मीदवार के रूप में दी है। वह उस पर खरा उतरेगें।

इस अवसर पर सुरेश मोर, सुरेश वर्मा, बोधराज रावत, जीत सिंह डागर, सतबीर चाहर, पोरस डागर, एनआईटी हल्का अध्यक्ष स. कुलदीप सिंह, जितेन्द्र नरवत खेड़ी, उपेन्द्र नागर, दयानंद राठी, राजबीर दहिया, फतेह सिंह राठी, महेन्द्र सांगवान, महेन्द्र, गौतम तेवतिया, सुशील शर्मा, राजेश मलिक सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: