Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मिशन जागृति ने 200 से ज्यादा छात्रों को बनाया डिजिटली निपुण

Mission-Jagriti-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद , 29 अप्रैल 2024  :  मिशन जागृति के द्वारा  थ्री पिलर ग्लोबल के सी एस आर प्रोजेक्ट डिजिटल क्रांति शाक्षरता अभियान का समापन 

इस प्रोजेक्ट की संयोजिका संतोष अरोड़ा ने बताया की इस कार्यक्रम के तहत 200 से ज्यादा विधयार्थियों को डिजिटली निपुण बनाया गया उन्होंने बताया कि शिक्षा के माध्यम से वंचित युवाओं को सशक्त बनाने के लिए समर्पित  गैर-सरकारी  संगठन, मिशन जागृति, कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व (सीएसआर) के तहत प्रोजेक्ट डिजिटल क्रांति शाक्षरता अभियान के लिए 3पिलर ग्लोबल का हार्दिक आभार व्यक्त करता है। संस्था ने "DigiEDU"2 परियोजना के कार्यान्वयन को सुविधाजनक बनाया, जिसका उद्देश्य आर्थिक रूप से वंचित बच्चों को डिजिटल मार्केटिंग कक्षाएं प्रदान करना है। 

मिशन जागृति और 3पिलर ग्लोबल के बीच सहयोग ने जरूरतमंद लोगों को आवश्यक डिजिटल कौशल प्रशिक्षण प्रदान करके डिजिटल विभाजन को पाटने में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। "DigiEDU"2 पहल के माध्यम से, कई योग्य बच्चे आज की डिजिटल दुनिया में आगे बढ़ने के लिए आवश्यक ज्ञान अर्जित किया । 


मिशन जागृति में परवेश मलिक ने कहा, "हम सामाजिक जिम्मेदारी के प्रति उनके अटूट समर्थन और प्रतिबद्धता के लिए 3पिलर ग्लोबल के बेहद आभारी हैं।" "उनके उदार योगदान ने हमें वंचित युवाओं के जीवन पर एक ठोस प्रभाव डालने और उन्हें उज्जवल भविष्य के लिए आवश्यक कौशल के साथ सशक्त बनाने में सक्षम बनाया है।"

"डिजीईडीयू" परियोजना की सफलता सकारात्मक सामाजिक परिवर्तन लाने और समावेशी विकास को बढ़ावा देने में कॉर्पोरेट भागीदारी के महत्व को रेखांकित करती है। मिशन जागृति शिक्षा के माध्यम से हाशिए पर रहने वाले समुदायों को सशक्त बनाने के अपने मिशन के लिए समर्पित है और 3पिलर ग्लोबल जैसे सामाजिक रूप से जिम्मेदार भागीदारों के साथ निरंतर सहयोग के लिए तत्पर है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: