Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों के व्यय की जांच के लिए नोडल अधिकारी किए नियुक्त : नेहा सिंह

DC-NEHA-SINGH-PALWAL
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

DC-NEHA-SINGH-PALWAL

पलवल, 05 अप्रैल। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त नेहा सिंह ने लोकसभा 2024 के दौरान चुनाव लडऩे वाले उम्मीदवारों द्वारा किए जाने वाले व्यय की निगरानी के लिए जिला के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किए गए हैं। जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा जारी ओदशानुसार जिला डीईटीसी (एक्साइज) शोभिनी माला को जिला नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है। इसके अलावा पलवल के टैक्सेशन अधिकारी(सेल टैक्स) पंकज सागर को सहायक नोडल अधिकारी बनाया गया है। 

वहीं हथीन खंड के लिए सहायक व्यय पर्येवेक्षक (एईओ) सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक प्रबंधक महेश कुमार को नियुक्त किया गया है। एईओ की सहायता के लिए पलवल के डीसीडब्ल्यूओ के एकाउंटेंट मनोज कुमार को नियुक्त किया गया है। होडल खंड के लिए बहरौला पीएनबी के मैनेजर कुशल कुमार को एईओ तथा उनकी सहायता के लिए होडल एसबीआई के क्लर्क संतोष कुमार को नियुक्त किया गया है। 

इसी प्रकार पलवल के लिए एसीबीआई पलवल के मैनेजर सौरभ शर्मा को एईओ नियुक्त किया गया है और उनकी सहायता के लिए पलवल डीआरडीए के एकाउंट क्लर्क देवेंद्र सिंह को नियुक्त किया गया है। वहीं हथीन खंड के लिए लेखा टीम का इंचार्ज सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक बहीन के अधिकारी कपिल बंसल को बनाया गया है और उनकी सहायता के लिए पलवल के डीसीडब्ल्यूओ के लिपिक कृष्ण मुरारी को नियुक्त किया गया है। 

इसके अलावा होडल के लिए लेखा टीम के इंचार्ज पलवल के कैनरा बैंक के प्रबंधक मोहित सिंह को नियुक्त किया गया है। पंचायत राज विभाग पलवल के एक्सइएन कार्यालय के लिपिक सतपाल को इनकी सहायता के लिए लगाया गया है। वहीं पलवल की लेखा टीम के इंचार्ज यूनियन बैंक ऑफ इंडिया पलवल के मैनेजर राधे श्याम को बनाया गया है, जिनकी सहायता जिला परिषद पलवल के मनरेगा के लेखा सहायक कुलदीप कुमार करेंगे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: