Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

17 साल पुराने साथी होने के नाते जायेंगे केजरीवाल के साथ जेल - जयहिंद

kejriwal-ke-sath-jaihind
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

जयहिंद सेना प्रमुख डॉ नवीन जयहिंद ने शुक्रवार को सेक्टर 6 स्तिथ टेंट में प्रेस वार्ता को सम्बोधित किया। जयहिंद सेना का नेतृत्व कर रहे नवीन जयहिंद ने पत्रकार साथियों के सामने उन्होंने जेल जाने की बात है । जेल अपने किसी केस में नहीं बल्कि दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ दिल्ली सरकार द्वारा किए 100 करोड़ के शराब घोटाले में जेल जाने को तैयार है । पत्रकारों द्वारा पूछे गए  सवालों के जवाब में कहा कि उन्होंने 2004 में केजरीवाल को एमडीयू में बुलाया था । तब इन्हें कोई जानता तक नहीं था। 17 साल उन्होने केजरीवाल के साथ काम किया है। इन्होंने केजरीवाल के साथ मिल कर स्वराज की किताबें बेची थी। सड़कों पर लठ खाए थे । लेकिन आज वो अरविंद केजरीवाल के पुराने साथी होने के नाते  17 दिन जरूर जेल में जायेंगे।

जयहिंद ने कहा कि आम आदमी पार्टी के जो क्रांतिकारी कार्यकर्ता है उनका इस्तेमाल हुआ है और वोट बैंक बढ़ाने के लिया हो सकता है कोई राजनीतिक पटकथा लिखी गई हो । पुराने साथियों का केजरीवाल ने इस्तेमाल किया और दूसरी पार्टियों से आए भ्रष्ट लोगों को मंत्रालयों में बैठाया गया ।

जयहिंद ने अन्ना आंदोलन का भी जिक्र करते हुए कहा कि अन्ना आंदोलन के समय भी जब अन्ना जेल गए थे तब उनके साथ अरविंद केजरीवाल , मनीष सिसौदिया और नवीन जयहिंद थे। उस समय राष्ट्रीय स्तर के हुए आंदोलन में भी तिहाड़ जेल में गए थे। जयहिंद 16 सदस्ययी कोर कमेटी का भी हिस्सा रहे है । अपने आप को भगत सिंह और  आंबेडकर जी का अनुयायी बताने वाले आज केजरीवाल जेल जाने क्यों दर रहे है । सांच को आंच नहीं होती । देश में आंबेडकर जी का लोकतंत्र है और न्यायलय है । केजरीवाल को क्या कानून पर विश्वास नहीं है । किस बात से डर रहे है । जिन जांच एजेंसियों को काम करने न करने का उलहाना देते थे आज अगर उन्होंने केजरीवाल पर कार्यवाही कर दी तो नाराजगी क्यों है ।



जयहिंद ने कहा की लेकिन विडंबना की बता ये है कि अरविंद केजरीवाल ने जिन्हे मंत्री बनाया, सांसद बनाया, विधायक बनाया कोई भी उनके साथ जेल जाने को तैयार नहीं है। लेकिन पुराने साथी होने के नाते वो उनके साथ जेल जाने को तैयार है । आज उनके साथ भले ही कोई ना हो पर वो हारे हुए के साथी है।

जयहिंद ने मांग की कि वे मुख्यमंत्री है तो ये मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई हो और एक साल में इस पूरे मामले की जांच हो । साथ ही अरविंद केजरीवाल का लाइव नार्को टेस्ट हो । साथ वे देश और प्रदेश में हुए घोटाले की भी जांच की मांग करते है ।

जयहिंद ने आगे कहा कि गीता में भी लिखा है कि जैसे आपके कर्म होंगे वैसा आपको फल मिलेगा । इन्होंने सुप्रीम कोर्ट के आदेश की पालना नहीं की। हरियाणा की प्यासी जनता को syl का पानी नहीं दिया।

..........इसी बॉक्स में.........

रविवार 24 मार्च को रोहतक में जयहिंद का होली मिलन समारोह

नवीन जयहिंद ने सभी प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी और कहा की यह प्यार प्रेम का त्यौहार है सभी इस दिन मिलकर त्योहार मनाए और आपसी मनमुटाव को दूर करें। जयहिंद ने बताया  कि वह इस दिन रविवार 24 मार्च को अपने टेंट में होली मिलन समारोह और भोलेनाथ का देसी घी का भंडारा का आयोजन कर रहे हैं सभी प्रदेशवासियों का न्योता है । और जनता के साथ वे अपना त्यौहार मनाएंगे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: