Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पलवल में नहरी भूमि से हटवाए जायेंगे अवैध अतिक्रमण : DC नेहा सिंह

DC-NEHA-SINGH-PALWAL
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


पलवल, 15 मार्च। जिला के गांव गौडोता रेलवे लाइन से लेकर नेशनल हाईवे-2 तक नहरी भूमि से अतिक्रमण हटवाने के लिए जिलाधीश नेहा सिंह ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है। भारतीय दंड प्रक्रिया संहिता-1973 की धारा 22(।) व 23 (॥) में निहित शक्तियों का प्रयोग करते हुए जिलाधीश नेहा सिंह ने सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग के जल सर्विस डिविजन के एसडीओ राजेश कुमार को उत्तर प्रदेश की आगरा नहर पलवल में नहरी भूमि तथा गांव गौडोता रेलवे लाइन से नेशलन हाईव-2 तक अतिक्रमण हटवाने के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है। 

इसके अलावा जिलाधीश नेहा सिंह ने पीडब्ल्यूडी (बीएंडआर) पलवल के एसडीई अशोक कुमार को जिला के फजलपुर नया गांव (पलवल-अलावपुर-मोहना) सडक़ से अवैध कब्जे हटवाने के लिए 18 मार्च तथा गांव बडाौली से अवैध कब्जे हटवाने के लिए 22 मार्च को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है।

इसके अतिरिक्त नायब तहसीलदार हथीन श्रवण कुमार को गांव गहलब में खसरा नंबर 164/1 स्कूल के सामने की लंबित निशानदेही करवाने के लिए 20 मार्च या कार्य खत्म होने तक कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है। वहीं पलवल, होडल, हथीन व पृथला के साथ सडक़ व नेशनल हाईवे के प्रतिबंधित क्षेत्र से अवैध निर्माण या अवैध कॉलोनियों पर 19 व 27 मार्च को कार्रवाई करने के लिए ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: