Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सरकार गाय के अंतिम संस्कार की करें उचित व्यवस्था, गौमाता का न होने अपमान - जयहिंद

Naveen-jaihind
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

जयहिंद सेना प्रमुख नवीन जयहिंद जुलाना मे हिंदू वरिष्ठ विद्यालय में प्राध्यापक त्रिलोकनाथ शास्त्री जी के सेवानिवृत्ति के उपलक्ष में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचें।

जयहिंद ने त्रिलोक शर्मा को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उन्होंने अपने जीवन का बहुत बड़ा हिस्सा शिक्षा को दिया और आगे भी इसी तरह शिक्षा को आधार बना बच्चों के लिए प्ररेणदायी बने ।

इसी में बॉक्स -

जयहिंद वही पत्रकारों द्वारा SYL पर पूछे सवाल पर कहा कि SYL हरियाणा का हक ये हम नहीं सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में कहा है । अपना हक लेना न्याय की बात है निष्पक्षता की बात है । वे हरियाणा के विधायकों से हरियाणा की जनता की बात रखने की कह रहे है।

जयहिंद ने कहा कि जींद में आज पानी की सबसे ज्यादा कमी है । आज जुलाना से कई लोग उनसे मिलने आए और गंदे पानी की समस्या उनके सामने रखी। विधायक अपनी  विधानसभा क्षेत्र के घरों में आ रहा पानी को चेक करवाए उन्हे पानी के जहरीलेपन का पता चल जायेगा।

जयहिंद ने किसान नेताओं को भी घेरते हुए कहा कि वे किसानों के साथ , MSP किसान का हक है लेकिन फसल उगाने के लिए पानी चाहिए । हरियाणा के किसानों की 10 लाख एकड़ जमीन बंजर पड़ी है वो इन किसान नेताओं को दिखाई नहीं दे रही क्या। आज ये किसान नेता हरियाणा के किसानों और ढाई करोड़ जनता के हक की बात आई तो एक शब्द नहीं बोल पा रहे हैं।

जयहिंद ने वही गौ हत्या पर भी कहा कि गौ माता के शव का अपमान भी पाप से कम नहीं।  जब गाय की हड्डियों का बिज़नेस किया जा रहा है तो इंसानों की हड्डियाँ भी सरकार बेचना शुरू कर दे । जो गौशला के नाम पर, गाय के चारे के नाम पर, गाय  के शव के नाम पर व्यापार कर रहे है वे पाप के भागीदार है ।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

jind news

Post A Comment:

0 comments: