Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

गौ माता के लिए 100 केस भी लड़ना पड़े मंजूर है - नवीन जयहिन्द

NAVEEN-JAIHIND-ROHTAK-HARYANA
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

NAVEEN-JAIHIND-ROHTAK-HARYANA

रोहतक : तकरीबन 8 साल पहले जयहिंद सेना प्रमुख नवीन जयहिन्द ने प्रदेश में एक खूंटा गाड़ अभियान चलाया था जो कि हरियाणा में गायो की दुर्दशा को देखते हुए चलाया गया था। इसको लेकर जयहिन्द ने उस समय वित्त मंत्री रहे कैप्टन अभिमन्यु के घर के बाहर खूंटा  गाड़कर गाय बांधी थी। जिसके चलते जयहिन्द पर केस किया गया। इसी केस को लेकर आज नवीन जयहिन्द रोहतक कोर्ट में गवाही देने पहुंचे, जहां कोर्ट ने अगली तारिख 20 मार्च निश्चित की । इस दौरान कोर्ट में एडवोकेट मदनलाल भारतीय,  नवीन जयहिंद की अगुवाई करने के लिए  मौजूद रहे। लेकिन पुलिस की तरफ से कोर्ट में गवाही देने के लिए आज भी कोई नहीं पहुंचा।   

जयहिन्द ने बताया कि पता नही क्या कारण है कि पुलिस मेरे केस में गवाही देने नही आ रही, इसके पीछे हमे यह मंशा लगती है कि मानो सरकार नही चाहती के जयहिन्द के केस में पुलिस की गवाही हो और जयहिन्द ऐसे ही कोर्ट के चक्कर लगाता रहे। साथ ही जयहिन्द ने कहा कि गौ माता की सुरक्षा के लिए मुझ पर चाहे सौ केस लग जाए, हमे कोई परवाह नही। गौ माता के लिए हमारी जान भी हाजिर है।

जयहिन्द ने बताया कि 8 साल पहले प्रदेश में गायो की दुर्दशा देखते हुए हमने खूंटा  गाड़ अभियान चलाया था और आज भी स्थिति वही है। आप देख सकते है कि कैसे सड़को पर गौ माता कचरा खाती घूम रही है, ऐक्सीडेंट में मर रही है और सुनने वाला भी कोई नही है।

नवीन जयहिंद ने हाल ही रोहतक में हुए एक एक्सीडेंट का जिक्र करते हुए बताया कि रोहतक में वीटा प्लांट के नज़दीक एक एक्सीडेंट में चार गौ माता और एक बछड़े की कार एक्सीडेंट के दौरान मौत हो गई और साथ है एक गौभक्त घायल हो गया । 

उसका जिम्मेवार कौन है सरकार या प्रशासन ? वे गौ माता के लिये एक बार नहीं हज़ार बार जेल जाने को तैयार है।आज भी गौ माता सड़कों पर कूड़ा खा रही है । गौ चरण भूमि आज भी सरकार मुहैया नहीं करवा सकी है गाय के नाम पर सिर्फ़ राजनीति की रही है और वोट लूटे जा रहे है । लेकिन गाय माता को कुछ नहीं मिल रहा है । 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Rohtak News

Post A Comment:

0 comments: