Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

MCF Election- इस बार वार्ड-1 में खुलकर बैटिंग करेंगे भाजपा नेता मुकेश डागर

Mukesh-Dagar-BJP-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद-  शहर में आज अभी तक सूर्य का दीदार नहीं हुआ है और जमकर सर्दी पड़ रही है लेकिन नगर निगम वार्डबंदी का ड्रा निकलने के बाद दो साल से लटके निगम चुनावों को लेकर शहर का माहौल गरम हो गया है।  इस बार 46 वार्ड हैं और सैकड़ों संभावित उम्मीदवार जिन्हे लग रहा है कि हो सकता है नगर निगम चुनाव लोकसभा चुनाव के पहले करवा लिए जाएँ।  ड्रा के बाद कहीं खुशी, कहीं गम का माहौल भी है।  

शुरू करते हैं वार्ड नंबर एक से जहाँ 2017 में ये सीट महिलाओं के लिए आरक्षित थी और यहाँ से भाजपा नेता मुकेश  डागर के भाई अजीत डागर की धर्मपत्नी सपना डागर पार्षद बनीं थीं।  इस बार यहाँ से मुकेश डागर को खुलकर बैटिंग करने का मौका मिल गया है और संभवतः वही चुनाव लड़ेंगे। 

मुकेश डागर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और केबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के करीबी जाने जाते हैं और दोनों मंत्रियों का उन पर हमेशा आशीर्वाद रहा और वार्ड एक का विकास अब भी जारी है जबकि दो साल पहले निगम का कार्यकाल ख़त्म हो चुका है।  इस वार्ड  बीस से 30 करोड़ रूपये का विकास एनआईटी विधानसभा के वार्ड एक में ही हुआ है।  अन्य वार्ड काफी पिछड़ चुके हैं। इस वार्ड के अंतर्गत गांव झाड़सेतली,राजीव कॉलोनी, रनेड़ा खेड़ा, कृष्णा कॉलोनी , सेक्टर 56, गांव प्रतापगढ़ आते हैं। इस वार्ड का कुछ हिस्सा बल्लबगढ़ विधानसभा क्षेत्र में आता है। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: