Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मिशन जागृति ने अर्पण अभियान के अंतर्गत जरूरतमंद बच्चो को दिए स्वेटर व जूते

Mission-Jagriti-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Mission-Jagriti-Faridabad

मिशन जागृति के अर्पण अभियान के अंतर्गत आरडब्लूए सेक्टर 15 के प्रधान नीरज चावला जी के सहयोग के साथ सरकारी स्कूल सेक्टर 22 में जरूरतमंद बच्चो को स्वेटर व जूते  वितरण किए । इस अभियान की संयोजक मिशन जागृति की दीपा सहदेव ने बताया कि हमे स्कूल की अध्यापक के द्वारा बताया गया की स्कूल कुछ जरुरतमन्द बच्चों को ठंड से बचने के लिए जूते और जर्सी की जरूरत है । इसके बाद ही हमने संस्था के माध्यम से आरडब्लूए सेक्टर 15 के सहयोग से बच्चों को सभी समान दिया। 

दीपा ने बताया की कार्यक्रम मे मुख्य रूप से मिशन जागृति संस्था की राष्ट्रीय सचिव संतोष अरोड़ा, राष्टीय कोषाध्यक्ष अशोक भटेजा जी, जिला अध्यक्ष श्री रविंद्र मलिक ,जिला महासचिव दिनेश राघव , जिला  युथ क्लब अध्यक्ष  विपिन भारद्वाज जी, मोहित जी , डिगंबर तंवर जी महिला टीम से मोनिका , रेनू शर्मा , अंजली उपस्थित रहे

इस मौके पर जिला अध्यक्ष श्री रविंद्र मलिक ने स्कूल की प्राध्यानचार्य  को आश्वासन दिया कभी भी जरूरमंद बच्चों को किसी प्रकार की मददत की जरूरत पड़े तो सदेव मिशन जागृति संस्था आपके स्कूल के साथ है दीपा और संतोष ने विशेष रूप से आरडब्लूए सेक्टर 15 और नीरज चावला के साथ मिशन जागृति के संस्थापक प्रवेश मलिक का शुक्रिया याद किया कि एक कम समय मे ही बच्चों के चेहरे पर इस ठंड के मौसम मे मुस्कुराहट लाए ।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: