Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पुलिस टीम पर गाड़ी चढ़ा मारने का प्रयास, SP अर्पित जैन के सख्त निर्देश, झज्जर पुलिस ने आरोपी को दबोचा

Jhajjar-SP-Dr-Arpit-Jain
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

बहादुरगढ़- झज्जर पुलिस की एक टीम द्वारा गहनता से जांच पड़ताल करते हुए एक आरोपी को नाका ड्यूटी पर तैनात पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से गाड़ी चढ़ाने के मामले में काबू किया गया। थाना सदर बहादुरगढ़ के अंतर्गत पुलिस चौकी एच एल सिटी बहादुरगढ़ के पास नाकाबंदी के दौरान सरकारी कार्य में बाधा डालने व सरकारी कर्मचारियों पर जान से मारने की नीयत से गाड़ी से टक्कर मारने के मामले में एक आरोपी को काबू किया गया। पुलिस अधीक्षक झज्जर डॉक्टर अर्पित जैन के दिशा निर्देश अनुसार उप पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए पुलिस चौकी एचएल सिटी बहादुरगढ़ की टीम द्वारा गहनता से कार्रवाई करते हुए मामले में एक आरोपी को काबू किया गया।

             बहादुरगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मामले की विस्तृत जानकारी देते हुए उप पुलिस अधीक्षक धर्मबीर सिंह ने बताया कि एचएल सिटी चौकी बहादुरगढ़ के पास पुलिस की एक टीम द्वारा नाकाबंदी के दौरान वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। चेकिंग के दौरान एक लाल रंग की स्विफ्ट गाड़ी आई जिसको रुकवाने के लिए इशारा किया गया तो ड्राइवर ने जान से मारने की नीयत से गाड़ी को नाका पर तैनात पुलिस टीम पर चढ़ा दिया। गाड़ी की टक्कर से होमगार्ड एक का जवान गंभीर रूप से घायल हो गया। टीम इंचार्ज की शिकायत पर तत्परता से कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ थाना सदर बहादुरगढ़ में आपराधिक मामला दर्ज किया गया। दर्ज मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक झज्जर डॉक्टर अर्पित जैन ने उपरोक्त मामले पर तत्परता एवं गहनता से कार्रवाई करने तथा दोषी को जल्द से जल्द पकड़ने के संबंध में कड़े दिशा निर्देश दिए गए थे। 

उन्होंने बताया कि एसपी के दिशा निर्देश अनुसार गहनता से कार्रवाई करते हुए पुलिस चौकी एचएल सिटी की टीम ने उपरोक्त मामले में एक आरोपी को काबु किया गया। पकड़े गए आरोपी की पहचान संस्कार निवासी रायबरेली उत्तर प्रदेश हाल सेक्टर 15 बहादुरगढ़ के तौर पर की गई। पकड़े गए आरोपी ने उपरोक्त वारदात का खुलासा किया। पकड़े गए आरोपी से वारदात में प्रयोग की गई गाड़ी बरामद की गई। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे अदालत बहादुरगढ़ में पेश किया गया। माननीय अदालत के आदेश अनुसार आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

jhajjar news

Post A Comment:

0 comments: