Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

गांव में जाकर लोगों को वोट बनवाने के लिए जागरूक करेगी मोबाइल वैन : CEO जितेद्र कुमार

CEO-Jitendra-Kumar-Palwal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


पलवल, 27 अक्तूबर। उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी नेहा सिंह के मार्गदर्शन में भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार जिला की सभी विधानसभा क्षेत्रों में वोट बनवाने के लिए लोगों को जागरूक करने के दृष्टिïगत शुक्रवार को लघु सचिवालय पलवल परिसर से जिला परिषद के सीईओ जितेंद्र कुमार तथा उप जिला निर्वाचन अधिकारी द्विजा ने जागरूकता मोबाइल वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर अंडर ट्रैनिंग एचसीएस अप्रीतम सिंह तथा प्रीति रावत सहित चुनाव कार्यालय के सहायक कुलदीप व अन्य कर्मी मौजूद रहे।

जिला परिषद के सीईओ जितेंद्र कुमार ने बताया कि भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार जिला पलवल की तीनों विधानसभा चुनाव क्षेत्र हथीन, होडल (अ.जा.) व पलवल में फोटो युक्त मतदाता सूचियों का आगामी 01 जनवरी 2024 को क्वालीफाइंग तिथि मानकर विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण का कार्य शुरू कर दिया गया है। 

लोगों को अपना वोट बनवाने के प्रति जागरूक करने के लिए यह जागरूकता वैन शुरू की गई है, जो गांव-गांव जाकर लोगों को अपना वोट बनवाने के लिए निरंतर जागरूक करेगी।

उप जिला निर्वाचन अधिकारी द्विजा ने आम जनमानस से अपील करते हुए कहा कि वे अपना वोट अवश्य बनवाएं और अपने मतदान का प्रयोग कर लोकतंत्र को और मजबूत बनाएं।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: