Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जेल से आकर ऑटो चुराया, CIA बार्डर टीम संदीप कुमार ने पकड़कर फिर भेजा जेल

CIA-Border-Faridabad-news-5
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम हेमेन्द्र कुमार मीणा के द्वारा शहर में अपराधिक मामलो में संलिप्त आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच बदरपुर बार्डर  इंचार्ज संदीप कुमार की टीम ने वाहन चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम विकास उर्फ विक्की है आरोपी मूल रुप से उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के गांव मंडनपुर का तथा हाल में फरीदाबाद के इस्माइलपुर पल्ला में रहता है। आरोपी को क्राइम ब्रांच टीम ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से थाना पल्ला के एरिया नया पुल से काबू किया है। आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी से एक बटनदार चाकू बारामद किया गया है। जिससे आरोपी अपने शौक के लिए किसी व्यक्ति से खरीद कर लाया था। आरोपी से पूछताछ के दौरान सामने आया कि आरोपी ऑटो ड्राइवर है। आरोपी पर अपना ऑटो था जिसको उसने बेच दिया था। अब आरोपी किराए पर ऑटो चलाने का काम पिछले 2 महिने से कर रहा है। आरोपी अपना ऑटो रखना चहाता था। जिसके लिए आरोपी ने एक ऑटो थाना सेक्टर-8 के एरिया से चोरी किया था। जो पुराना होने के कारण आरोपी ने ऑटो दुर्गा बिल्डर में झाडियों में खडा कर दिया था। इसके बाद आरोपी ने दुसरा ऑटो थाना पल्ला के एरिया से चोरी किया था।

 आरोपी से पूछताछ के बाद एक ऑटो को दुर्गा बिल्डर से तथा दुसरे को आरोपी के घर के पास से बरामद किया है। आरोपी ने वर्ष 2019 में मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को तथा वर्ष 2021 में दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी अभी माननीय अदालत से जमानत पर है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: