Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

स्कूली विद्यार्थियों और कलाकारों ने विभिन्न प्रस्तुतियों से दिया नशा विरोधी संदेश

school-student-anti-drug-message-faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

school-student-anti-drug-message-faridabad

फरीदाबाद/ बल्लभगढ़, इस अवसर पर डीसीपी राजेश दुग्गल ने भी युवाओं को नशे से दूर रहने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि देश विरोधी ताकतें युवा पीढ़ी को नशे की लत लगाकर देश को खोखला करना चाहती हैं,देश और प्रदेश को ड्रग्स फ्री बनाने के लिए हमें नशे की बीमारी के प्रति लोगों को जागरूक करना है,साथ ही सरकार द्वारा जारी टोल फ्री 9050891508 नम्बर पर नशे संबंधी सूचना दी जा सकती है। उन्होंने साइक्लोथॉन में भाग ले रहे प्रतिभागियों को बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की।

डीसीपी राजेश दुग्गल ने युवाओं का आह्वान किया कि वे नशे से दूर रहें। उन्होंने कहा कि युवा अपनी ऊर्जा गलत दिशा में लगाते हैं। जिससे वे नशे की लत में पड़ जाते हैं। इसलिए युवा वर्ग की ऊर्जा का संचालन उचित दिशा में करने की जरूरत है, जिसके लिए उन्हें जागरूक करना होगा।

साइक्लोथॉन रैली का फरीदाबाद के बल्लभगढ़ सोहना रोड पर कई पंचायतों ने अपने गांवों में नशा रोकने की पहल करते हुए नशा विरोधी जागरूकता मुहिम चलाकर सरकार और प्रशासन का गर्मजोशी से स्वागत और सहयोग किया है। इसे मुहिम को आगे बढ़ाते हुए बल्लभगढ़ अनाज मंडी में आयोजित जनसभा में नशे से दूर रहने की शपथ भी दिलवाई गई। 

जहां सूचना, जनसंपर्क,भाषा एवं संस्कृति विभाग के कलाकारों ने गीत-रागिनियों के माध्यम से समा बांध कलाकारों ने मनोहारी प्रस्तुतियां दी। वहीं स्कूली विद्यार्थियों और कलाकारों ने गीतों की प्रस्तुतियों से लोगों को नशा विरोधी संदेश दिया। 

कार्यक्रम की शुरुआत सूचना, जनसंपर्क विभाग के जिला कार्यालय की भजन मंडलियों ने की। भजन पार्टी टीमों ने रागिनियों के माध्यम से नशे के दुष्प्रभावों की जानकारी देते हुए नशे से दूर रहने की भी अपील की।

  

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: