Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद के सभी प्राइवेट व सरकारी स्कूल अगले 1 दिन बंद : DC विक्रम सिंह

DC-VIKRAM-SINGH-FARIDABAD
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

DC-VIKRAM-SINGH-FARIDABAD

फरीदाबाद, 9 जुलाई। जिला में लगातार हो रही बरसात और अगले दो दिन तक भारी बरसात की चेतावनी के चलते जिला उपायुक्त विक्रम सिंह ने जिला के सभी सरकारी व प्राइवेट स्कूलों की अगले 1 दिन तक छुट्टी करने के आदेश जारी किए हैं। इसके साथ ही जिला प्रशासन, नगर निगम, एचएसवीपी, स्मार्ट सिटी एफएमडीए, सिंचाई विभाग, जन स्वास्थ्य विभाग सहित सभी सरकारी विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द करते हुए आदेश दिए हैं कि वह अगले आदेशों तक मुख्यालय न छोड़ें।                            

उपायुक्त विक्रम सिंह ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से लगातार बरसात हो रही है। इससे जगह-जगह जलभराव जैसी समस्याएं पैदा हो रही है। उन्होंने कहा कि प्रशासन पूरे मामले को देखते हुए अलर्ट मोड पर है। पूरे शहर को अलग-अलग जोन में बांटकर वरिष्ठ अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है। 

उन्होंने कहा कि अगले दो दिन तक भारी बरसात की चेतावनी के बाद जिला प्रशासन ने कुछ कदम उठाए हैं। उन्होंने कहा कि बच्चों की सुरक्षा को देखते हुए अगले दो दिनों तक सभी सरकारी व प्राइवेट स्कूलों की छुट्टी करने के आदेश दिए गए हैं। इसके अलावा सभी विभागों के सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों की छुट्टियां भी रद्द कर दी गई है। सभी विभागों के अधिकारियों कर्मचारियों को अपने-अपने स्टेशन मेंटेन करने के आदेश दिए गए हैं।

इसके साथ ही सभी प्राइवेट संस्थानों के कर्मचारियों अधिकारियों के लिए भी एडवाइजरी जारी करते हुए कहा है कि अगर संभव हो तो(वर्क फ्रॉम होम) वह घर से ही कार्य करें। इसके साथ ही जिला उपायुक्त विक्रम सिंह ने जिला के आमजन से भी अपील करते हुए कहा है कि अगर ज्यादा जरूरी न हो तो घरों से बाहर ना निकले। उन्होंने कहा कि ज्यादा जलजमाव वाले क्षेत्रों में पैदल अथवा वाहनों से न जाएं। उन्होंने कहा कि प्रशासन की सभी टीमें लगातार दिन-रात कार्य कर रही है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Faridabad-DC-Order

Post A Comment:

0 comments: