Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कांग्रेस की महिला जिलाध्यक्ष जया शर्मा पर BJP समर्थकों ने किया हमले का प्रयास

Congress-Women-District-President-Jaya- Sharma-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Congress-Women-District-President-Jaya- Sharma-Faridabad

फरीदाबाद। नगर निगम के वार्ड नंबर-22 के अंतर्गत आने वाले राजीव नगर में पानी व शौचालय की समस्या से जूझ रहे लोगों की समस्याएं सुनने पहुंची महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष जया शर्मा पर कुछ भाजपा समर्थकों ने हमला करने का प्रयास किया। मामला बढ़ता देख उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को काबू किया। 

दरअसल राजीव कालोनी में पिछले कई दिनों से लोग पानी की समस्या से जूझ रहे है, साथ ही साथ यहां करीब 60 प्रतिशत घरों में शौचालय नहीं है, नगर निगम द्वारा एक शौचालय बनवाया हुआ है, जहां जाने वाले पानी के कनेक्शन को कुछ दबंग लोगों ने काट दिया, जिसके चलते महिलाओं को यहां शौच करने के लिए अपने घरों से पानी लाने की परेशानी उठानी पड़ती है। 


लोगों की समस्या सुनने के बाद महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष जया शर्मा ने कहा कि किसी भी जनता के नुमाइंदे को सरकारी शौचालय के कनेक्शन को काटने का हक नहीं है, एक तरफ प्रधानमंत्री हर घर नल व हर घर शौचालय बनाने की बात करते है, जबकि वार्ड नंबर-22 के राजीव नगर में लोग पानी और शौचालय जैसी मौलिक सुविधाओं से वंचित है। श्रीमती शर्मा ने कहा कि कैसे विडंबना है भाजपा सरकार में सडक़ों पर पानी बह रहा है, लेकिन लोगों के घरों में पानी नहंी है, क्या यही नौ सालों का विकास है। 

उन्होंने कहा कि जब वह लोगों की समस्याएं सुनने के लिए यहां आई तो कुछ भाजपा समर्थकों ने उन पर ईट से हमला करने का प्रयास किया, लेकिन वह इस तरह की औछी हरकतों से डरने वाली नहीं है और जनता की समस्याओं को लेकर हर स्तर पर संघर्ष करेगी। 

उन्होंने लोगो की समस्याओं को देखते हुए तुरंत अपनी तरफ से पानी का टैंकर मंगवाया और प्रशासन को अल्टीमेटम दिया कि अगर जल्द ही यहां पानी की समस्या का समाधान नहीं हुआ तो महिला कांग्रेस कार्यकर्ता सडक़ों पर उतरकर सरकार के खिलाफ बड़ा जनांदोलन करने से गुरेज नहीं करेगी। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: