Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

झमाझम बारिश में भी मंत्री गुर्जर की रैली बन गई रैला, टेंशन में विपक्षी, रैली के चर्चे पूरे हरियाणा में

Gauravshali-Rally-in-Faridabad-LS
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- लोकसभा क्षेत्र के गदपुरी में आयोजित गौरवशाली भारत रैली की चर्चाएं सभी 9 विधानसभा क्षेत्रों में हैं क्यू कि कुछ लोग विश्वाश नहीं कर पा रहे हैं कि इतने खराब मौसम में भी रैली रैला बन गई जबकि दोपहर लगभग 12 बजे तक हल्की बारिश होती रही और सुबह तो फरीदाबाद ही नहीं पलवल में भी झमाझम बारिश हुई थी। विपक्ष के नेता हैरान हैं और टेंशन में भी हैं कि ऐसा कैसे हो गया। रैली केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर द्वारा आयोजित की गई थी और उनकी उम्मीद से भी ज्यादा सफल रही।  लगभग 11 बजे आलम ये था कि जितने लोग पांडाल में थे उतने ही बाहर थे, भीड़ देख सैकड़ों लोग अंदर प्रवेश करने से हिचकिचाते थे और लगभग 500 लोगों को पुलिस ने अंदर प्रवेश नहीं करने दिया क्यू कि भूलवश वो काले कपडे पहनकर आये थे। 

कृष्णपाल गुर्जर की बात करें तो उन्हें फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र का सीएम कहा जाता है , काफी तजुर्बेकार नेता हैं और वर्तमान में हरियाणा के सबसे दिग्गज नेता हैं क्यू कि उम्र में प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज भले ही सीनियर हैं लेकिन विज केंद्र तक नहीं पहुँच सके। कृष्णपाल राज्य में भी मंत्री रह चुके हैं और दो बार से सांसद और केंद्र में मंत्री हैं। लोकसभा क्षेत्र में काफी अच्छी टीम उनके पास है और उसी टीम ने आज की रैली को महारैली में तब्दील की वो भी बारिश में। 

सीएम मनोहर लाल इन दिनों प्रदेश भर में रैलियों को सम्बोधित कर रहे हैं।  अधिकतर जिलों में देखा जाता है कि  पुलिस ज्यादा होती है जनता कम होती है और फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की आज की रैली देखकर वो काफी खुश दिखे क्यू कि प्रदेश में किसी भी रैली में इसकी आधी भीड़ भी नहीं दिखी। 

केंद्रीय राज्य मंत्री गुर्जर की आज की रैली से विपक्षी पार्टियों के नेता मनन जरूर कर रहे होंगे लेकिन मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस लगभग 9 साल से बिना पेंदी के लोटे की तरह है। अशोक तंवर, कुमारी शैलजा की तरह ही उदयभान भी काम करते दिख रहे हैं ,अब तक संगठन नहीं बना पाए। उदयभान फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के होडल से हैं और उनकी महाकमजोरी का नुक्सान कांग्रेस लोकसभा और विधानसभा दोनों में उठा सकती है। 

आज की रैली के दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के पारिवारिक सदस्य विजय बैसला ने बताया कि लोकसभा चुनावों में इस बार हम और बड़े मार्जन से जीतने जा रहे हैं और आज की रैली के बारे में उन्होंने कहा कि मौसम थोड़ा खराब हो गया वरना पलवल से गदपुरी और बदरपुर बार्डर से गदपुरी तक पूरे हाइवे पर आपको जनता ही जनता नजर आती। 

वैसे पिछले 6 महीने में कई न्यूज़ चैनलों के सर्वे आ चुके हैं जिसमे फरीदाबाद लोकसभा सीट भाजपा के लिए सबसे सेफ बताया गया है। भले ही कुछ चैनल भाजपा को इस बार 10 में से 10 सीट नहीं दे रहे हैं लेकिन फरीदाबाद के बारे में सबकी एक ही राय है कि कृष्णपाल गुर्जर ये सीट फिर निकाल सकते हैं। ताजा अपडेट ये है कि हरियाणा भर में ये रैली चर्चा का विषय बन गई है , रैली में न कोई बवाल, न कोई विवाद और उम्मीद से ज्यादा भीड़ कैसे पहुँच गई?

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: