Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बारात में छेड़छाड़, विरोध करने पर ले ली जान, पकडे गए मूलचंद और शराफत खान

moolchand-arrested-Faridabad-Police
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
फरीदाबाद- बतादे कि 05 मई को सेक्टर-12 टाउन पार्क में व्यक्ति की हुई गला घोटकर हत्या के मामले तुरंत संज्ञान लेते हुए पुलिस कमिश्नर विकास कुमार अरोड़ा, डीसीपी क्राइम  मुकेश मल्होत्रा के द्वारा मामले में कार्रवाई के लिए जारी दिशा निर्देश पर कार्रवाई करते एसीपी क्राइम सुरेन्द्र श्योराण के मार्ग दर्शन में क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी दीपक कुमार की टीम ने मामले में कार्रवाई करते हुए 2 आरोपियो को गिरफ्तार किया है। 


पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियो में मूलचन्द उर्फ विकास और सराफत खान का नाम शामिल है। आरोपी मूलचन्द मूल रुप से उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के गांव टप्पल का तथा वर्तमान में गांव सारन में तथा आरोपी सराफत खान उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के गांव सहापुर का तथा वर्तमान में फरीदाबाद की जवाहर कॉलोनी का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच टीम INSP. दीपक कुमार, उ0नि0 कप्तान सिंह, उ0नि0 कमल चन्द, PSI रामचन्द्र, स0उ0नि0 कुलदीप, मु0 सि0 आनन्द, सिपाही अनिल, सिपाही विनीत, सिपाही सुरेन्द्र ने दोनों आरोपियो को प्याली चौक, सारन से थाना सैन्ट्रल के हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है। 

आरोपियो ने 05 मई को एक बारात में लडकियों से छेडछाड की थी मृतक द्वारा विरोध करने पर आरोपियो ने मृतक को अपने ऑटो में जबरदस्ती बिठा लिया था और टाउन पार्क ले आए थे। टाउन पार्क में आरोपियो ने गला दबाकर हत्या कर दी थी। जिसकी सूचना थाना सैन्ट्रल को मिली थी जिस पर मामला दर्ज कर क्राइम ब्रांच डीएलएफ को कार्रवाई के लिए भेजा गया था। मृतक की पहचान प्यारु निवासी बढजेवरा जिला मेरठ उतर प्रदेश के रूप में हुई थी। आरोपियो से वारदात में प्रयोग CNG ऑटो बरामद किया गया। आरोपीयों को अदालत में पेश कर शिनाख्त परैड कराने के लिए पुलिस रिमाण्ड पर लिया जाएगा। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: