Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

एडवोकेट राजेश खटाना को शक्ति दे गए दीपेन्द्र सिंह हुड्डा

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 


फरीदाबाद। राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने एक दिवसीय दौरा करके कांग्रेसियों का हालचाल जाना व  सुख दुख में शामिल हुए इसी क्रम में ओल्ड फरीदाबाद में एडवोकेट राजेश खटाना के घर पहुंचने पर सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने राजेश खटाना और विकास वर्मा के साथ मिलकर फूल मालाओं से स्वागत किया। रात के दस बजे हजारों की भीड़ को देख गदगद हुड्डा ने कहा कि हरियाणा की जनता भाजपा के कुशासन से तंग है और कांग्रेसी प्रदेश में परिवर्तन के लिए तैयार हैं। 

राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा कि सरकार फरीदाबाद में नगर निगम चुनाव न करवाकर लोकतांत्रिक संस्थानों का गला घोंटने का काम कर रही है। जिसे कांग्रेस बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी। भाजपा को पता है कि जनता उनके भ्रष्टाचार से तंग आ चुकी है और निगम चुनावों में उन्हें धूल चटाने के लिए तैयार बैठी है। इसीलिए नगर निगम के चुनावों को टाल रही है। हुड्डा ने कहा कि फरीदाबाद में करोड़ों रुपयों के घोटाने हुए हैं। जिनकी जांच की जानी चाहिए और इनमें रत सफेदपोशों को भी जेल भेजा जाना चाहिए। यदि भाजपा ऐसा नहीं करती है तो हम कांग्रेस की सरकार आने पर भ्रष्टाचारियों को जेल भिजवाने का काम करेंगे। 

हुड्डा ने मौजूद लोगों से कहा कि प्रदेश में सीएम मनोहर लाल स्वयं संवाद कर रहे हैं और अपनी बात रखने वाले महिला, पुरुषों को बेइज्जत किया जा रहा है। वहीं हरियाणा में डबल इंजन की भ्रष्ट सरकार चल रही है जिससे जनता बड़ी तंग है और जल्द ही परिवर्तन के लिए तैयार है। इससे पहले यहां पहुंचने पर एडवोकेट राजेश खटाना ने दीपेन्द्र सिंह हुड्डा का साथियों सहित जोरदार स्वागत किया। हुड्डा ने भी खटाना की पीठ थपथपाई और जनसेवा में लगे रहने की बात कही। तत्पश्चात आए हुए सभी लोगों का आभार जताते हुए एडवोकेट राजेश खटाना ने कहा कि सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के आने से हमारा मनोबल और बढ़ा है।

इस अवसर पर विधायक नीरज शर्मा, विजय प्रताप, लखन सिंगला, शारदा राठौर, तरुण तेवतिया, प्रवक्ता विकास वर्मा एडवोकेट, रेनू चौहान, ज्ञान चंद आहूजा, सुमित गौड, वेदपाल दायमा, नितिन सिंगला, ब्रह्म खटाना,वीरपाल गुर्जर, रिंकू चंदीला, अनिल शर्मा, नीरज गुप्ता,देशपाल, टैक्स बार एसोसिएशन पूर्व प्रेसीडेंट संदीप सेठी, फरीदाबाद सीएमए चैप्टर के पूर्व चेयरमैन सचिन कथूरिया,एनएसयूआई जिलाध्यक्ष कृष्ण, सन्नी बादल, विरेंद्र मास्टर, मयंक, फिरे पोसवाल, गिरराज खटाना, लव शर्मा, अस्सी ठाकुर, शिव कुमार पांचाल, नरेश बैंसला, राधे सैनी, महेंद्र बैंसला, धर्म खटाना, विजय नागर, जितेंद्र खटाना, सुनील यादव, राकेश रक्कू, अनुराधा, जसवंत पंवार, कमल सैनी, अहसान कुरैशी ,चन्द्र गम्भीर ,अरविंद शर्मा आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: