Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

तानाशाही की सभी हदें पार करती जा रही है भाजपा सरकार- धर्मवीर भड़ाना

Dharambir-Bhadana-AAP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद- केंद्र सरकार द्वारा अध्यादेश लाने के मामले में आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता धर्मवीर भड़ाना ने कहा क़ि ये अध्यादेश भारत के संविधान के खिलाफ है और जनता द्वारा चुनी सरकार के खिलाफ काला कानून है। 

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार तानाशाही की हर हदें पार करती जा रही है और दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल से डरने लगी है इसलिए दिल्ली की जनता पर जुल्म ढाने लगी है। भड़ाना ने कहा कि दिल्ली की जनता ने तीन बार प्रचंड बहुमत से आम आदमी पार्टी  की सरकार बनाई है। सीएम केजरीवाल ने  जनता के लिए खूब काम किए हैं। इस अध्यादेश से भाजपा सरकार सीएम केजरीवाल के कामकाज की रफ़्तार धीमा करने का प्रयास कर रही है जो बहुत निंदनीय है।  धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि भाजपा सरकार जानबूझकर अध्यादेश उस समय लाइ जब कोर्ट में गर्मियों की छुट्टियां पड़ गईं हैं। 

दुबारा नोटबंदी मामले पर भाजपा सरकार को घेरते हुए भड़ाना  ने कहा कि पहले बोले 2000 का नोट लाने से भ्रष्टाचार बंद होगा। अब बोल रहे हैं 2000 का नोट बंद करने से भ्रष्टाचार ख़त्म होगा, इसीलिए आम आदमी पार्टी कहती आ रही है  कि देश के प्रधानमंत्री को शिक्षित होना बहुत जरूरी है वरना ऐसे तुगलकी फरमान जारी होते रहेंगे।  भड़ाना ने कहा कि जल्द आम आदमी पार्टी पूरे देश में तानाशाही भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगी। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: