Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कल सुबह 11.00 बजे सभी देशवासी सुने PM मोदी की मन की बात : कृष्ण पाल गुर्जर

Union-Minister-of-State-Krishna-Pal-Gurjar
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Union-Minister-of-State-Krishna-Pal-Gurjar

फरीदाबाद, 29  अप्रैल। केंद्रीय ऊर्जा एवं भारी उद्योग राज्यमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने सभी फरीदाबाद वासियों से आह्वान करते हुए कहा कि आज रविवार, 30 अप्रैल, सुबह 11.00 बजे हर घर पर, प्राइवेट ऑफिस, अपनी दुकानों में प्रधानमंत्री मोदी की मन की बात सुनी जाए और भाजपा जनप्रतिनिधि भी अपने अपने बूथ पर जनता के साथ मन की बात सुने।

उन्होंने बताया कि इस बार देश ही नहीं बल्कि दुनिया के दूसरे देशों में बैठे लोग भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात‘ की 100वीं कड़ी को सुनेंगे। सभी देश प्रधानमंत्री के कार्यों की सराहना करते हैं। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘मन की बात’ कार्यक्रम के जरिए ऐसी शख्सियतों को खोजा है जिन्होंने अपने क्षेत्र में विशेष योगदान दिया। इन शख्सियतों की पहचान छिपी रही। लेकिन अब समाज में लोग न केवल उनको जानते हैं बल्कि उनकी प्रेरणा से आगे भी बढ़ रहे हैं।

इसके अलावा प्रधानमंत्री ने ‘मन की बात’ में जलवायु परिवर्तन, कृषि, कला, संस्कृति और स्वास्थ्य सभी विषयों को शामिल किया है और अपने ‘मन की बात’ कार्यक्रम के जरिए हर बार समाज के सामने कुछ नया पेश किया ताकि समाज को उस विषय के बारे में जानकारी मिल सके। इसका खास मकसद देश को एक सूत्र में बांधना और सबको साथ लेकर विकास करना है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी मन की बात के माध्यम से दूर दराज़ की छोटी छोटी सामाजिक और सेवा की बातों और घटनाओं को साझा करते हैं ताकि देश व समाज के लोग भी प्रेरित हो सकेंI  मोदी जी की मन की बात कार्यक्रम से देशवासियों को प्रेरणा मिलती है और देशवासी हर महीने मन की बात सुनकर उनकी बात अपने जीवन में उतारते हैं जिससे लोगों में एक नई ऊर्जा का संचार होता है। 

देश की जनता प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी मोदी पर विश्वास करती है उनका अनुसरण करती है। जनता का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी मोदी का देश की जनता के प्रति एक भरोसेमंद और भावनात्मक रिश्ता है। 

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के मन की बात से देश के करोड़ों लोगों को गाइडेंस मिलती है जिससे उनकी जीवनशैली में सुधार हुआ हैI उनके अन्दर सेवा भाव और देश प्रेम की भावना का संचार होता है और वह पूर्ण निष्ठां, लगन और मेहनत से समाज और देश सेवा के लिए तत्पर रहते हैI

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: