Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बहुत भागा शातिर ईनामी बदमाश लेकिन हरियाणा STF से बच नहीं पाया

STF-Haryana-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

बहादुरगढ़, 23 अप्रैल : एसटीएफ बहादुरगढ़ की टीम ने पिछले करीब 2 साल से पुलिस की आंखों में धूल झोंकते हुए गिरफ्तारी से बचते फिर रहे एक बेहद शातिर ईनामी मुजरिम को दबोचने में कामयाबी हासिल की है। पकड़े गए आरोपी का नाम अजय दलाल है जो बहादुरगढ़ का रहने वाला है और उत्तरी एवं पूर्वी भारत के राज्यों में सिक्योरिटी एजेंसी चलाता है। अजय पर ₹ 5 हजार का ईनाम घोषित है।

एक सरकारी प्रवक्ता के अनुसार पुलिस अधीक्षक एसटीएफ  जयबीर राठी HPS के मार्गदर्शन में कार्य करते हुए बहादुरगढ़ एसटीएफ इंस्पेक्टर विवेक मलिक की टीम ने यह कामयाबी हासिल की है। प्रवक्ता ने बताया कि बहादुरगढ़ के आदर्श नगर के रहने वाले आरोपी अजय दलाल पुत्र रामकुमार के खिलाफ़ 24 अप्रैल 2021 को बहादुरगढ़ के सेक्टर-6 स्थित पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ था जिसके मुताबिक रुपये के लेनदेन को लेकर उसका अपने पड़ोसी मूलतः ककरौला दिल्ली निवासी और घटना के वक्त बहादुरगढ़ स्थित ओमेक्स गलेरिया में फ्लैट लेकर रहने वाले अजय नाम के व्यक्ति से विवाद हो गया था। तैश में आकर अजय दलाल ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से उस पर फायर झोंक दिया था। इस वारदात के संदर्भ में 24 अप्रैल 2021 को बहादुरगढ़ के सेक्टर -6 में केस दर्ज करवाया गया था। आरोपी पुलिस से बचता रहा और इसी क्रम में करीब 2 साल बीत गए।

प्रवक्ता ने बताया कि हाल ही में एसटीएफ बहादुरगढ़ इंचार्ज इंस्पेक्टर विवेक मलिक को आरोपी अजय दलाल के बारे में एक सीक्रेट इंफॉर्मेशन मिली थी जिसे तत्परता से डेवलप करके उसके बारे में तमाम जानकारियां जुटाई गई और इंस्पेक्टर विवेक मलिक की सुपरविजन में एक खास टीम ने आरोपी अजय दलाल को भाखड़ा नंगल डैम के पास से धर-दबोचा। प्रारंभिक पूछताछ में उसने बताया कि वह पुलिस की गिरफ्त में आने से बचने के लिए लगातार अपनी लोकेशन बदलता रहा और कभी चंडीगढ़ तो कभी शिलोंग तो कभी कर्नाटक जाकर छुप गया था। पुलिस की आंखों से बचने के लिए ही वह तकरीबन ऑनलाइन ही होटलों में रूम इत्यादि बुक करवाता था। प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी के पिता बिजली विभाग से रिटायर अधिकारी हैं जबकि उसका भाई मेलबोर्न, आस्ट्रेलिया में रहता है। प्रवक्ता ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ के बाद आरोपी को आगामी जांच पड़ताल के लिए बहादुरगढ़ सेक्टर 6 थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: