Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा विधानसभा का भी अपमान, रिलायंस टोल वालों के खिलाफ आर-पार की जंग लड़ेंगे MLA नीरज शर्मा

Faridabad-MLA-Neeraj-Sharma
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद - एनआईटी के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि मुझे बहुत दुख है कि आज बीजेपी सरकार अंबानी के हाथों मे पूरी बिक चुकी है। विधायक नीरज शर्मा का कहना थ कि मै जबसे  विधायक बना हूं तब से इस टोल के खिलाफ आवाज उठा रहा हूं कि टोल कंपनी को जिन शर्तो पर टोल दिया गया है उन शर्तो को कंपनी पूरा नही करती उसके बावजूद टोल कंपनी लोगों से अवैध टोल वसूल रही है। 

लेकिन इस सरकार की नीति बन गई है विपक्ष की आवाज को दबाने की। क्योंकि इससे पहले कोरोना काल में जब मेरे द्वारा ऑक्सीजन के सिलेंडर पकड़े गए थे तब भी उस समय मेरे ऊपर ही मुकदमा दर्ज कर दिया था। जिसकी जांच आज तक लंबित है जिसकी जांच क्राइम से चल रही है।

नीरज शर्मा ने बताया कि वह 9 अप्रैल को खाटू श्याम एवं सालासर बालाजी दर्शन करके वापिस फरीदाबाद आ रहे थे तो फरीदाबाद गुड़गांव टोल पर इमरजेंसी लाइन चालू नहीं थी जोकि आज तक चालू नहीं है। दूसरी लाइन से जब हम निकले तो टोल कर्मचारी को गाड़ी पर लगी हरियाणा विधानसभा की झंडी दिखाई, अपना आई कार्ड दिखाया लेकिन कर्मचारी ने टोल नहीं खोला और बदतमीजी करनी शुरू कर दी। इसके उपरांत मेरे गनमैन ने उसको पकड़कर उससे गेट खुलवाया, गेट खुलवाने के बाद मैंने गनमैन को निर्देश दिए कि किसी और के साथ कर्मचारी ऐसा गलत कार्य ना करें इसलिए उसको नजदीकी मँगार चौकी में छोड़कर आए तथा  112 पर मेरे द्वारा खुद सूचना दी गई और आज 20 दिन बाद जो पुलिस ने कार्रवाई की हमपर प्रेशर बनाने के लिए मुझपर क्रोस केस दर्ज किया जबकि मेरी गनमैन द्वारा दी गईं शिकायत पर 20 दिन तक कोई कार्यवाही नहीं करी जबकि टोल कंपनी ने खुद माना कि उनका कर्मचारी शराब के नशे में था उसने अभद्र व्यवहार किया इसलिए उसको कार्य से निकाल दिया गया है।

 विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि जब मँगार पुलिस ने टोल कर्मचारी को गुड़गांव पुलिस के हवाले किया तो गुरुग्राम पुलिस ने भी उसका मेडिकल कराया उसमे भी आया है कि व्यक्ति ने शराब पी रखी है।

विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि मैंने पत्रों के माध्यम से भी पुलिस से कहा ही जब पुलिस नाईट डोमेन चालती है तो वह नाइट डोमेन के समय टोलो की भी जांच करे कि किसी कर्मचारी ने शराब ना पी रखी हो तथा रात के समय बाउंसरों एव असमाजिक तत्वों का टोल पर क्या काम होता है। उल्टा मेरे ऊपर अपहरण का केस दर्ज कराया है। अगर कर्मचारी का अपहरण किया होता तो वह मिल कैसे जाता।


विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि टोल कंपनी ने जो वीडियो जारी की है अगर उससे पहले की वीडियो प्रशासन अपने कब्जे में लेगा तो पता चलेगा कि कर्मचारी में हमारे साथ क्या किया और हमारे से पहले लोगो को किस प्रकार से परेशान किया।

अपने ऊपर दर्ज हुए मामले को लेकर विधायक नीरज शर्मा ने सरकार को कहा कि अंबानी सारी उम्र राज नहीं करेंगे इसलिए सरकार अम्बानियों के तलवे चाटना बंद करें। रिलायंस कंपनी हरियाणा के फरीदाबाद गुड़गांव के लोगों का खून चूस रही है और वह इसलिए चूस रही है क्योकि यह सरकार सिर्फ और सिर्फ अम्बानियों का साथ दे रही है अगर सरकार हरियाणा की सरकार आम जनता के साथ होती तो आज नीरज शर्मा एव उसके स्टाफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज ना होता।

एनआईटी विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि वह हरियाणा की जनता की आवाज इसी तरह उठाते रहेंगे चाहे यह सरकार उनको फांसी पर चढ़ा दे। विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि वह 2019 से लगातार इस सरकार व रिलायंस टोल के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं उन्हीं के आवाज उठाने के कारण आज ballabhgarh-sohna रोड का जो हिस्सा टूटा हुआ था वह लगभग बनकर तैयार है एवं भाकरी पाली रोड जो जर्जर अवस्था में टूटा हुआ था उसका निर्माण जल्दी होने जा रहा है एवं लोगों से लाखों रुपए का टोल यह रिलायंस कंपनी वसूल कर रही है लेकिन उसके बावजूद आज तक ballabhgarh-sohna रोड तथा गुड़गांव फरीदाबाद टोल रोड पर एक भी लाइट नहीं है अंधेरे के कारण रोजाना कई हादसे होते हैं इसकी भी लड़ाई आने वाले समय में इस रिलायंस टोल के खिलाफ एवं सरकार के खिलाफ लड़ेंगे।

विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि इस पूर्ण मामले को लेकर माननीय विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता जी को पत्र लिखा है कि एक विधायक के विशेषाधिकार हनन का मामला बनता है क्योंकि जिस प्रकार टोल कंपनी ने मेरी गाड़ी पर लगी हरियाणा विधानसभा की झंडी, स्टीकर को मानने से इनकार किया है यह एक विधायक एवं हरियाणा विधानसभा का अपमान है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: