Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का बेहतरीन मंच है सांसद खेल महोत्सव: मूलचंद शर्मा

minister-moolchand-sharma-faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


फरीदाबाद, 12 मार्च। प्रदेश के परिवहन एवं उच्चतर शिक्षा मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि सांसद खेल महोत्सव नए खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने का बेहतरीन मंच प्रदान करता है। उन्होंने कहा कि इससे युवा खिलाड़ियों में एक नए जोश का संचार होता है और वह बड़ी प्रतियोगिताओं में कुछ करने का जज्बा लेकर यहां से निकलते हैं। खेलों के प्रति युवाओं की रुचि और रुझान को मद्देनज़र रखकर आने वाले समय में खेलों को और बढ़ावा दिया जाएगा।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज रविवार को सेक्टर-12 स्थित खेल परिसर में चल रहे तीन दिवसीय सांसद खेल महोत्सव में रस्साकशी प्रतिस्पर्धा का बतौर मुख्य अतिथि शुभारंभ किया व खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की। इस अवसर पर डीडीपीओ राकेश मोर व जिला खेल अधिकारी देवेंद्र गुलिया ने कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा का शाल भेंट कर उनका स्वागत किया। 

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि देश के यशश्वी प्रधानमंत्री मोदी की दूरदर्शी सोच का परिणाम है कि आजादी के अमृत महोत्सव की श्रृंखला में यह सांसद खेल महोत्सव आयोजित किया जा रहा है जिसके माध्यम से दूर-दराज़ के क्षेत्रों व गांव में छुपी हुई प्रतिभाओं को निखारा जा है।

हरियाणा तो खिलाड़ियों की खान है। दुनिया में देश और प्रदेश के नाम का परचम फहराने और देश के गौरव को बढ़ाने का काम हमारे हरियाणा के खिलाड़ियों ने किया है। आज हिंदुस्तान का नाम अगर खेलों में चमक रहा है, तो उसमें हरियाणा के खिलाड़ियों की बहुत बड़ी भूमिका है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल की खेल नीति का परिणाम है कि हरियाणा के खिलाड़ी पूरे देश का नाम पूरी दुनिया में रोशन कर रहे हैं। 

नई खेल नीति ने खेलों में हरियाणा के बच्चों की रुचि बढ़ाई है। आज प्रधंडमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में पूरी दुनिया में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है। उन्होंने कहा कि सांसद खेल महोत्सव प्रतिभावान खिलाड़ियों को मंच देने के लिए बनाया गया है। ताकि ज्यादा से ज्यादा संख्या में खिलाड़ी इसमें भाग लें। सांसद खेल महोत्सव में होने वाली प्रतियोगिताओं में फरीदाबाद और पलवल ज़िलों के खिलाड़ी ले रहे हैं। 

इस अवसर पर डीडीपीओ राकेश मोर, जिला खेल अधिकारी देवेंद्र गुलिया,बीडीपीओ अजीत सिंह, सीएम विंडो के सदस्य पारस जैन सहित खेल विभाग के अन्य अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: