Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जिला परिषद की बैठक में पार्षद डोली शर्मा ने उठाये गांवों के विकास के मुद्दे

Zilla-Parishad-Meeting-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Zilla-Parishad-Meeting-Faridabad

फरीदाबाद। जिला परिषद के नवनिर्वाचित चेयरपर्सन विजय लोहिया की अध्यक्षता में प्रथम बैठक आज सेक्टर-12 स्थित लघु सचिवालय के कांफ्रेंस हॉल में सम्पन्न हुई। इस बैठक में वार्ड नंबर-6 से पार्षद डोली शर्मा ने सदन में जोरशोर से अपने गांवों के विकास की आवाज को उठाया।

बैठक में बसपा नेता संदीप शर्मा पन्हेड़ा उनके प्रतिनिधि के रूप में मौजूद रहे। डोली शर्मा ने इस दौरान जहां मोहना गांव में बस स्टैंड बनवाने की मांग उठाई वहीं गांव पन्हेड़ा खुर्द की पीएससी को चौबीस घण्टे चालू रखने की मांग रखी  

उन्होंने सदन को बताया कि मोहना गांव के अंतर्गत करीब 20-25 गांव आते है, यहां से लोग मोहना होकर ही आवागमन करते है, ऐसे में यहां बस स्टैंड बनवाया जाए ताकि यहां से लोगों को आसपास के गंावों में जाने के लिए बस की सुविधा उपलब्ध हो रहे।

उन्होंने सदन को बताया कि गांव पन्हेड़ा खुर्द में स्वास्थ्य विभाग द्वारा पीएससी बना रखी है, लेकिन वह चौबीस घण्टे नहीं खुलती, जिसके लिए स्वास्थ्य सेवाओं के लिए ग्रामीणों को इधर-उधर जाना पडता है, इसलिए इस पीएससी को चौबीसों घण्टे खुला रखा जाए ताकि लोगों को किसी भी आपात स्थिति में इलाज मिल सके वहीं अपने वार्ड के अंतर्गत आने वाले गांवों में शौचालय बनवाने की भी मांग रखी, जिला पार्षद डोली शर्मा की इन मांगों पर चेयरपर्सन आश्वास्त किया कि उनकी इन मांगों पर गंभीरता से विचार कर उनका निराकरण किया जाएगा।

 बैठक में जिला परिषद के  वाइस चेयरपर्सन धर्म चौधरी सहित सभी 10 वार्ड के जिला परिषद के सदस्य, डीडीपीओ राकेश मोर, जिला उद्यान अधिकारी डॉ रमेश कुमार,सहायक सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी संजय कुमार सहित तमाम विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: