Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सरकारी अस्पताल में डॉक्टर व नर्स संग मारपीट, 2 और आरोपियों को फरीदाबाद पुलिस ने पकड़ा

Two-Arrested-By-Ballabgarh-Police
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
फरीदाबाद: डीसीपी बल्लभगढ़ कुशल सिंह के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए आदर्श नगर थाना प्रभारी व उनकी टीम ने 10 दिन पहले आरोपियों द्वारा बल्लभगढ़ सरकारी अस्पताल में डॉक्टर तथा नर्स के साथ मारपीट के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में अजय तथा अमित उर्फ सोनू का नाम शामिल है। दोनों आरोपी फरीदाबाद के मच्छगर गांव के रहने वाले हैं। 5 मार्च को आदर्श नगर थाने में आरोपियों के खिलाफ सरकारी कर्मचारी को चोट पहुंचाने तथा सरकारी कार्य में बाधा डालने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। सरकारी अस्पताल में तैनात डॉक्टर अंजली ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि 5 मार्च की सुबह करीब 3:30 बजे एक 30 वर्षीय युवक अस्पताल में आया था जो किसी वजह से जल चुका था। अस्पताल में तैनात डॉक्टर व नर्स ने पीड़ित का इलाज किया। इसके पश्चात को सुबह करीब 5:00 बजे दोनों आरोपी वहां पर पहुंचे और उन्होंने बिना कुछ बातचीत किए महिला स्टाफ के साथ गाली गलौज तथा मारपीट करनी शुरू कर दी जिसमें डॉक्टर नर्स को चोट आई। 

डॉक्टर ने बताया कि दोनों आरोपियों ने शराब पी रखी थी और मारपीट के पश्चात आरोपी वहां से फरार हो गए। डॉक्टर की शिकायत के आधार पर थाने में मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू की गई। मामले में आगे कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों आरोपियों को आज गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि उस दिन उनका भाई जल गया था और वह इलाज के लिए अस्पताल आया था परंतु अस्पताल में डॉक्टर व स्टाफ ने उसका इलाज सही ढंग से नहीं किया जिसकी वजह से उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने उनके साथ मारपीट की। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: