Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार कर रही जनता के हितों की अनदेखी : OP चौटाला

Former-Chief- Minister-Omprakash-Chautala
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Former-Chief- Minister-Omprakash-Chautala

बल्लभगढ़, 16 मार्च: इनैलो की ‘‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’’ वीरवार को 19वें दिन बल्लबगढ़ के सेक्टर 3 स्थित राजा नाहर सिंह पैलेस से शुरू हुई। इस मौके पर राजा नाहर सिंह के वंशज एवं वरिष्ठ इनैलो नेता सुनील तेवतिया के संयोजन में एक बडी जनसभा का आयोजन भी किया गया, जिसमें इनैलो सुपीमो एवं पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी ओमप्रकाश चौटाला स्वयं पहुंचे और उन्होंने  यात्रा की अगुवाई की। 

यह यात्रा गांव सीही, सेक्टर 8, हनुमान मंदिर, सेक्टर-9,10,12,15,16,17 मैट्रो हॉस्पीटल, ओल्ड फरीदाबाद सब्जी मंडी, शास्त्री कालोनी, सेक्टर- 29, 30 बडख़ल चौक से होते हुए गांव बडख़ल पहुंची। इस दौरान लोगों द्वारा यात्रा का जोरदार स्वागत किया गया।

सभा में राजा राहर सिंह सोसायटी के महासचिव राजकुमार तेवतिया, इनैलो के प्रदेश अध्यक्ष नफेसिंह राठी, जिलाध्यक्ष देवेन्द्र चौहान, कार्यकारी जिलाध्यक्ष देवेन्द्र तेवतिया, जिला प्रधान महासचिव बच्चू सिंह तेवतिया, महिला सैल की अध्यक्ष जगजीत कौर पन्नू, जीतसिंह गिल, सतबीर चाहर, गजेन्द्र सिंह सहित काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मंख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने अपने संबोधन में भाजपा सरकार पर जमकर कटाक्ष किए। उन्होंने मौजूदा भाजपा-जजपा गठबंधन शासन पर जनता के हितों की अनदेखी व तानाशाही तरीके से काम करने के आरोप लगाए और प्रदेशवासियों से सरकार के खिलाफ एकजुट होने का आह्वान किया। 

उन्होंने कहा कि भारत ही एक ऐसा देश है जहां सभी धर्मों के लोग आपसी प्रेम-सद्भाव से रहते हैं पर देश का यह दुर्भाग्य रहा है कि कुछ लोग राजनीतिक स्वार्थ के लिए देश को लूटने के लिए आपस में लड़ाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सोच चौधरी देवीलाल के दिखाए रास्ते पर चलने की है। 

चौधरी देवीलाल ने लोगों के लिए संघर्ष किया, ताकि उनकी मूलभूत जरूरतों रोटी, कपड़ा, मकान, शिक्षा-स्वास्थ्य की सुविधा का बंदोबस्त सरकार करें।

इनेलो सुप्रीमो चौटाला ने मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर पर चुटकी लेते हुए कहा कि जब वह मुख्यमंत्री की कोठी के सामने से गुजरते हैं तो उन्हें मुख्यमंत्री निवास सूना दिखाई देता है। श्री चौटाला ने कहा कि इनेलो की सरकार बनेगी तो लोगों को सरकार के द्वार पर नहीं आना पड़ेगा बल्कि सरकार लोगों के घर द्वार पहुंचेगी।

उन्होंने कहा कि सरकार बनने पर सबसे पहले सरकार आपके द्वार कार्यक्रम शुरू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस परिवर्तन यात्रा के जरिए लोगों का झुकाव इनेलो की तरफ बढ़ता जा रहा है। जिसके सुखद परिणाम निकलेंगे। आने वाले दिनों में इनेलो की सरकार बनेगी और प्रदेश में भरपूर विकास कार्य करवाए जाएंगे।

सभा के आयोजक सुनील तेवतिया ने अपने संबोधन में इनैलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला का स्वागत करते हुए उन्हें विश्वास दिलाया कि वह पार्टी को मजबूत करने में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोडंगे। उन्होंने दावा किया कि जिला फरीदाबाद में पदयात्रा सफल रहेगी और पूर्व की भांति यहां भी काफी संख्या में लोग इनैलो से जुड़ेंगे। उन्होंने सभा में पहुंचे सभी लोगों का आभार भी व्यक्त किया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: