Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद के व्यापारी से 10 लाख रुपए रंगदारी मांगने वाले 3 बदमाश पकडे गए

Faridabad-CIA-16
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद: डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेंट्रल प्रभारी जगमिंदर सिंह की टीम ने व्यापारी से रंगदारी मांगने वाले तीन आरोपियों को मात्र 24 घंटे में गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि  गिरफ्तार किए गए आरोपियों में विशाल, हिमांशु तथा नवीन का नाम शामिल है। आरोपी विशाल झज्जर के डीघल तथा आरोपी हिमांशु व नवीन रोहतक जिले के रहने वाले हैं। तीनों आरोपी दिल्ली की कैपिटल ग्रीन सोसाइटी में किराए के मकान पर रहते हैं और फाइनेंस का काम करते हैं। दिनांक 15 मार्च को मुजेसर थाने में रंगदारी व षड्यंत्र की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें पीड़ित राहुल ने बताया कि आरोपी हिमांशु तथा नवीन गोछी के जीवन नगर में उससे मिलने आए तथा उससे 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी तथा 20 हजार रूपए प्रतिमाह देने के लिए कहा अन्यथा उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

 शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू की गई। क्राइम ब्रांच की टीम ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को मात्र 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपियों का व्यापारी के साथ काफी साल पहले पैसों का लेनदेन चलता था परंतु वर्ष 2020 में उनका लेन-देन खत्म हो गया। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी बहुत ही शातिर किस्म की हैं जो फोन पर कोई धमकी नहीं देते बल्कि आमने-सामने मिलकर सामने वाली पार्टी पर दबाव बनाते हैं। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात तीनों आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: