Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जयहिंद का खुलासा, करनाल में गायों की हत्या करने वाले की CM के साथ फोटो

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


करनाल । जैसा कि आप जानते है कि मंगलवार 14 फरवरी (वेलेंटाइन डे) के दिन गृह मंत्री अमित शाह करनाल में हरियाणा पुलिस को बैज देने आ रहे है। इसी संदर्भ में नवीन जयहिन्द ने सोमवार 13 फरवारी को करनाल में प्रेसवार्ता कर गृह मंत्री व मुख़्यमंत्री को याद दिलाते हुए कहा कि कुछ दिन पहले करनाल में गऊओं को जहर देकर मार दिया गया था ओर जो इसमे आरोपी है उसका मुख़्यमंत्री खट्टर जी के साथ का फोटो भी जयहिन्द ने मीडिया के सामने दिखाया। जयहिन्द ने कहा जब गृह मंत्री करनाल आ ही रहे है तो इस मामले की फास्टट्रैक कोर्ट में सीबीआई जांच करवाए ताकि पूरे प्रदेश में हो रही गऊ माताओ की नाजायज मौत के जिम्मेवारो को सख्त से सख्त सजा मिल सके। साथ ही जयहिन्द ने कहा कि इन सरकारों ने गाय माता के नाम पर वोट तो खा लिए अब गाय को चारा व न्याय दिलाने की बात है तो हम इस मामले को लेकर एक आरटीआई भी लगाएंगे ओर जो भी जैसा भी जवाब आएगा वो हम आप पत्रकार साथियों को जरूर बताएंगे।


साथ ही जयहिन्द ने हरियाणा पुलिसकर्मियों की भी समस्याओं को उजागर करते हुए गृह मंत्री अमित शाह पर तंज कसा को कहा कि हरियाणा पुलिस के बैज बदलने से कुछ नही होगा। अगर गृह मंत्री जी आ ही रहे है तो हरियाणा पुलिस  का वेतन पंजाब पुलिस के समान करके जाएं ओर विभाग में खाली पड़े तीस हजार पदों की भर्ती की घोषणा करके जाएं। क्योंकि उन्ही की पार्टी के मंत्री अनिल विज जी सत्ता में आने से पहले अपने कपड़े उतार कर प्रदर्शन करते थे कि हरियाणा पुलिस को पंजाब पुलिस के समान वेतन दिया जाए लेकिन आज जब वो सत्ता में है तो हरियाणा पुलिस का वेतन बढ़ाने के बारे में कुछ नही बोलते। जयहिन्द ने हरियाणा पुलिसकर्मियों से भी अनुरोध करते हुए कहा कि वे भी अमित शाह को टोकरे भर-भर के गुलाब दे ताकि मंत्री जी आपकी इन समस्याओं का समाधान करके जाए।


जयहिन्द ने बताया कि बहुत से हरियाणा के पुलिसकर्मी उन्हें फोन करके अपनी समस्या बताते है। जिसमे से एक समस्या हरियाणा पुलिस को महीने का खाने के लिए सिर्फ 600 रुपये भत्ता मिलता है जिसका मतलब एक पुलिसकर्मी को खाने-पीने के लिए 20 रुपये दिन का मिलता है। इस पर जयहिन्द ने कहा कि 600 रुपयों का तो तो मुख़्यमंत्री जी एक दिन में खा लेते होंगे। एसपीओ ओर जो भूतपूर्व सैनिक जो है उनसे पूरी ड्यूटी तो करवा लेते है लेकिन उनको पूरी तनख्वाह नही देते ओर चार महीने काम करवाकर उन्हें नौकरी से निकाल देते है और फिर 3 महीने बाद दोबारा नौकरी पर रख लेते है।


जैसा कि आपने पानीपत में हेड कांस्टेबल आशीष उर्फ सिंघम  को उठाकर जेल में डाल दिया गया जबकि कुछ पत्रकारों पर भी केस दर्ज किया गया क्योंकि पत्रकारों ने सिंघम के साथ हुए नाइंसाफी को जनता तक पहुचाया। असल मे माने तो असली विपक्ष काम पत्रकार साथी ही करते है। 


इस मौके पर सोएब आलम, सूबेदार मुनिपाल अत्री, एडवोकेट जेपी शेखपुरा आदि मौजूद रहे।


*नोट : नवीन जयहिन्द वर्तमान में किसी भी राजनीतिक पार्टी से ताल्लुक नहीं रखते है इसलिए उनके नाम के सम्बोधन में किसी पार्टी विशेष का जिक्र या भूतकाल में जिस पार्टी या पद का हिस्सा जयहिन्द थे उस पद का जिक्र भविष्य में ना किया जाये। लेखनी में भी इसका विशेष ध्यान दिया जाये। धन्यवाद*

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: