Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मेरठ के मोस्ट वांटेड बदमाश शहजाद को हरियाणा STF ने पकड़ा

STF-Haryana-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
बहादुरगढ़, 24 फरवरी : हरियाणा पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने मेरठ के बहुचर्चित जुबैर अंसारी हत्याकांड के आरोपी शहजाद उर्फ छज्जू को काबू करने में कामयाबी हासिल की है। आरोपी शहजाद पर उत्तर प्रदेश पुलिस की ओर से मोस्ट वांटेड घोषित करके 10 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया हुआ है और उस पर गन्नौर एवं रोहतक में भी आपराधिक केस दर्ज हैं।

एक सरकारी प्रवक्ता के मुताबिक एसटीएफ के पुलिस अधीक्षक श्री सुमित कुमार IPS एवं उप-पुलिस अधीक्षक श्री सुरेन्द्र कुमार HPS के मार्गदर्शन में कार्य करते हुए एसटीएफ बहादुरगढ़ इंचार्ज इंस्पेक्टर विवेक मलिक की टीम ने मेरठ यूपी के मोस्ट वांटेड सोनीपत जिले के गन्नौर क्षेत्र के गांव बेगा निवासी शहजाद उर्फ छज्जू पुत्र शमशाद अली को आज गन्नौर इलाके से धर-दबोचा। 

प्रवक्ता ने बताया कि 28 अगस्त 2021 को मेरठ के रहने वाले जुबैर अंसारी को बाईक पर सवार होकर आए बदमाशों ने करीम नगर इलाके में उसके घर के बाहर सरेआम गोलियां मारकर जघन्य हत्या कर दी थी। वारदात के संदर्भ में जुबैर अंसारी के भाई गुफरान अहमद की शिकायत पर मेरठ के मेडिकल पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया था, जिसमें हरियाणा के सोनीपत जिले के गन्नौर क्षेत्र के गांव बेगा निवासी शहजाद उर्फ  छज्जू पुत्र शमशाद अली समेत मेरठ वासी हाजी जब्बार, नदीम, फतेहयाब,   एवं सलीम पर हत्या की साजिश रचकर कुछ अन्य बदमाशों से उसकी हत्या करवाने का आरोप लगाया गया था। शिकायतकर्ता का कहना था कि देहरादून की एक प्रॉपर्टी के विवाद के चलते उपरोक्त पांचों ने साजिशन उसके भाई की हत्या करवाई है।

दूसरी ओर, इस खूनी वरदात के बाद से ही आरोपी अंडर ग्राउंड हो गए थे और गिरफ्तारी नहीं होने के चलते शहजाद उर्फ छ्ज्जू को मेरठ पुलिस ने मोस्ट वांटेड घोषित करके 10 हजार रुपये का ईनाम भी घोषित कर दिया था लेकिन तमाम प्रयासों के बावजूद वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाया था। 

सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि एसटीएफ बहादुरगढ़ इंचार्ज इंस्पेक्टर विवेक मलिक की टीम को एक सीक्रेट इन्फॉर्मेशन मिली थी जिस पर तेजी से कार्य करते हुए उनकी टीम ने आज गन्नौर इलाके से शहजाद को दबोच लिया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: