Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में 11वीं कक्षा के छात्र की ह्त्या, DCP ने दिया त्वरित कार्रवाई के निर्देश 

Murder-in-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद: कल भनकपुर के नजदीक स्कूल से लौट रहे 11वीं कक्षा के छात्र की हत्या के मामले में डीसीपी क्राइम नरेंद्र कादियान ने सेक्टर 58 थाने में ग्रामवासियों से मुलाकात कर मामले में त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। इस अवसर पर अधिवक्ता गुलाब,बोधराज रावत,कृपाल,रणबीर के अलावा मास्टर रामपाल, मास्टर शक्ति सिंह, श्रीपहलवान, संपूर्ण, विजय, रणवीर सिंह सहित गांव के गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मामले में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है और आरोपियों के खिलाफ त्वरित और सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसी संदर्भ में आज डीसीपी नरेंद्र कादियान ने ग्रामीणवासियों के साथ मुलाकात की और उन्हें मामले में पीड़ित पक्ष को न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया। ग्रामीण वासियों ने कहा कि उन्हें भी पुलिस प्रशासन पर पूरा भरोसा है और वह प्रशासन से अनुरोध करते हैं कि मामले में शामिल आरोपियों की जल्द से जल्द धरपकड़ की जाए। 

आपको बता दें कि कल भनकपुर के पास 11वीं कक्षा के छात्र को आरोपियों ने चाकू से हमला करके हत्या कर दी थी। इस मामले में सेक्टर-58 थाने में हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है। डीसीपी ने नागरिकों से अनुरोध किया कि वह मामले की जांच में सहयोग करें और यदि उन्हें किसी भी प्रकार की कोई जानकारी हो तो वह तुरंत इसके बारे में पुलिस को सूचना दें ताकि अपराधियों की धरपकड़ की जा सके

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: