Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

धीरज गर्ग की 200 करोड़ की बेनामी संपत्ति पर बुलडोजर चलवाये खट्टर सरकार- नीरज शर्मा

MLA-Neeraj-Sharma-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चण्डीगढ/फरीदाबाद । जिस प्रकार अपाराधिक व्यक्तिओ की सम्पतियों को तोडा जा रहा है उसी प्रकार भष्टाचार में सलिंप्त लोगो की सम्पति पर बुलडोजर चलांए सरकार।

]विधायक नीरज शर्मा ने बताया की मई 2022 में मामला मेरे सज्ञांन में आया था कि मुख्यमंत्री उड़न दस्ते ने ट्रांसपोर्टरों के 40/50 ट्रको को पकडा था जोकि टैक्स चौरी के मामले में लेकिन अधिकारियों से मिलीभगत करके ट्रको को छोड दिया गया था।

विधायक नीरज शर्मा ने बताया की मई 2022 में उनके द्धारा तत्कालीन ईटीसी शेखर विद्यार्थी जी से लिखित में शिकायत की थी और उनके आदेश पर इस मामले पर स्पेशल कमेटी का गठन किया गया था और उसके बाद जब जांच हुई, लेकिन उसके बाद भी रैकेट बाद रैकेट करने में कामयाब हो गए लेकिन प्रभु के यहां देर है अंधेर नहीं। जांच में अभी तो IR S धीरज गर्ग के पास 200 करोड रू की बेनामी सम्पंति मिली है जोकि रिश्वत से कमाई गई है ओर यह तो सिर्फ वह संपत्ति है जो रजिस्टर्ड है इसके इलावा कई सौ करोड़ की संपत्ति होगी जिसका अभी पता नहीं चला है। मामला कई हजार करोड़ का है क्योंकि यह पैसा तो वह है जो रिश्वत से कमाए गए लेकिन इसी रिश्वत लेने के कारण जो सरकार को राजस्व की हानि हुई है वह कई हजार करोड़ की है।

विधायक नीरज शर्मा की सरकार से मांग है कि जिस प्राकर नशे के करोबार में सलिप्ंत व्यक्तिओं की सम्पति पर बुलडोजर चलाया जा रहा है उसी प्रकार ऐसे गलत व्यक्तियों की सम्पतिं पर बुलडोजर चलाए सरकार।

विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि यह मामला कई राज्यों से जुडा है इसलिए इस मामले को सरकार तुंरत प्रभाव से सीबीआई/ईडी को सौपे ताकि पता चले सरकार के कितने राजस्व का नुकसान हुआ है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: