Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

PM मोदी ने देश के लोगों से किया हर वादा पूरा किया- कृष्णपाल गुर्जर

KPG-in-Palwal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
पलवल, 12 फरवरी। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा का पूरी दुनिया में परचम लहराया है। यह वक्तव्य केंद्रीय ऊर्जा एवं भारी उद्योग राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने रविवार को गांव अलावलपुर में राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रांगण में आयोजित नागरिक अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए व्यक्त किए। इस अभिनंदन समारोह में पलवल के विधायक दीपक मंगला, हथीन के विधायक प्रवीण डागर, नगर परिषद पलवल के चेयरमैन डा. यशपाल व वार्ड नंबर-1 के पार्षद कुलवीर देशवाल मुख्य रूप से उपस्थित थे। नागरिक अभिनंदन समारोह में मुख्य अतिथि सहित विशिष्ट अतिथियों का पगड़ी बांधकर व बड़ी माला पहनाकर भव्य स्वागत किया गया।  

केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से किया हुआ अपना वायदा पूरा किया है। उन्होंने पूरी दुनिया में तिरंगे को अलग पहचान दिलवाई है, आज हर देश तिरंगे के सामने सिर झुकाता है। उन्होंने बताया कि कोविड-19 गांव देश के प्रधानमंत्री ने तीन करोड़ लोगों को वंदे मातरम हवाई जहाज से भारत पहुंचाया था। इसी तरह यूक्विंग युद्ध के दौरान साडे 22 हजार पांच सौ छात्रों को जो यूक्रेन में फंसे हुए थे। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूक्रेन व रशिया के राष्ट्रपति से बात कर युद्ध विराम कर वहां से फंसे हुए सभी भारतीयों छात्रों को सकुशल देश वापस लाया गया। इसी तरह प्रधानमंत्री मोदी के आह्वान पर पूरे देश ने 15 अगस्त को अपने-अपने घरों व कार्यालयों पर तिरंगा फहराया था।

केंद्रीय राज्यमंत्री ने कहा कि कुलवीर देशवाल ने गांव ललपुरा के सरपंच रहते हुए गांव का विकास करवाया है। गांव में स्वच्छता, गांव की नालियों व गंदे पानी का निकासी का भी प्रबंध किया था, जबकि अब कुलवीर देशवाल के जिला परिषद के सदस्य चुने जाने पर उनके ऊपर 20 गांव की जिम्मेवारी आई है। उन्होने कहा की अब वे सभी गांवों में समान रूप से विकास करवाएंगे, विकास कार्यों को करवाने में धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी। प्रदेश में मुख्यमंत्री हरियाणा मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में प्रदेश चहुमुखी विकास की ओर बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सभी वर्गों के लोगों के हितों को ध्यान में रखते हुए अनेक योजनाएं बनाई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीब तबके के लोगों के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने तथा पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाने की दिशा में निरंतर कार्य कर रहे हैं। सरकार का उद्देश्य है कि कोई भी पात्र परिवार सरकार की योजनाओं से वंचित न रहे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व में देश का मान-सम्मान बढाने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि वह दिन दूर नहीं जब भारत देश विश्वपटल पर सबसे अग्रिम होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कौशल विकास, सामाजिक उत्थान व गरीब परिवारों के उत्थान के लिए अनेक योजनाएं बनाई हैं।

नागरिक अभिनंदन समारोह कार्यक्रम में बीजेपी नेता गौरव गौतम, हरेंद्र, उदय सौरोत, मनोज रावत, जीतू तेवतिया सहित आस-पास के गांवों की सरदारी और गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: